करीना कपूर की ननद का जब सनी देओल से हो गया था पंगा, सैकड़ों लोगों के सामने जड़ा था थप्पड़, तारा सिंह की हरकत ने कर दिया था हैरान

पाकिस्तान से हैंडपंप उखाड़ कर लाने वाले सनी देओल किसी एंग्री यंग मैन से कम नहीं है. ऐसे में हम आपको सोहा अली खान और उनका एक किस्सा बताने जा रहे हैं. ये किस्सा घायल वन्स अगेन फिल्म के सेट का है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
सोहा अली खान ने सनी देओल को जड़ा था थप्पड़
नई दिल्ली:

पाकिस्तान से हैंडपंप उखाड़ कर लाने वाले सनी देओल किसी एंग्री यंग मैन से कम नहीं है. वो फिल्मों के धाकड़ एक्शन हीरो तो हैं ही उसके साथ ही असल में भी गलत बातों पर गुस्सा जताने से नहीं चूकते. हालांकि वो दिल के बहुत अच्छे इंसान भी माने जाते हैं जो छोटों को माफ करना भी खूब जानते हैं. इसकी एक मिसाल खुद करीना कपूर की छोटी ननद सोहा अली खान हैं. जिनसे भूले में ऐसी हरकत हो गई कि सनी देओल को गुस्सा आना लाजमी था. उसके बाद जो सनी देओल ने किया वो तो लोगों को और भी ज्यादा हैरान कर गया.

सैकड़ों लोगों के सामने जड़ा थप्पड़

ये बात घायल वन्स अगेन के सेट्स की है. इस फिल्म में सनी देओल तो थे ही साथ में सोहा अली खान भी थीं. फिल्म के एक सीन में सोहा अली खान को सनी देओल को थप्पड़ लगाना था. अपनी एक्टिंग में सोहा अली खान इस कदर डूबी हुई थीं कि उन्हें ये ध्यान ही नहीं रहा कि उन्हें थप्पड़ मारने की सिर्फ एक्टिंग करना है. उन्होंने सचमुच सनी देओल को भरे सेट पर पूरी यूनिट के सामने जोरदार चांटा जड़ दिया.

सनी ने किया हैरान

सोहा अली खान ने जो किया वो तो चौंकाने वाला था ही. उस पर सनी देओल के रिएक्शन ने और भी ज्यादा चौंका दिया. सनी देओल ने सेट पर ही सोहा अली खान की इस हरकत को नजरअंदाज कर दिया. खुद सोहा अली खान इस बारे में एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि सनी देओल ने उनके चांटे को जरा भी माइंड नहीं किया. क्योंकि वो खुद एक एक्टर हैं और ये समझते हैं कि सीन में डूब कर स्टार्स से ऐसी गलती हो जाती है. सोहा अली खान का इरादा उस वक्त सनी देओल को सच में चांटा लगाने का नहीं था.

Advertisement

गदर 2 का रिव्यू: देखें वीडियो

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Elections: MVA ने फाइनल कर ली डील, ऐसे हुआ सीटों का बटवारा
Topics mentioned in this article