जब गाने के चक्कर में श्री श्री रविशंकर के सामने पानी पानी हुए बादशाह...देखें मजेदार वीडियो

इस वीडियो में आप देखेंगे कि श्री श्री रविशंकर और बादशाह ऑनलाइन बात कर रहे थे. रविशंकर थोड़ी देर बात करने के बाद बादशाह को कुछ गाने को कहते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बादशाह, रफ्तार, हनी सिंह और ऐसे ही तमाम रैपर्स को लेकर कहा जाता है कि अगर ऑटो ट्यून ना हो तो इनका काम चलना मुश्किल है. इस बात को लेकर इन्हें कई बार ट्रोल भी किया जाता है कि अगर इन्हें असल में गाने को बोल दिया जाए तो इनके लिए मुश्किल हो सकती है. कुछ ऐसा ही सीन एक बार बादशाह के साथ हो गया था...अपनी तरफ से तो उन्होंने गा दिया लेकिन श्री श्री रविशंकर इसी इंतजार में बैठे रह गए कि गाना अब शुरू होगा...तब शुरू होगा और आखिर में उन्होंने कह ही दिया कि इसे थोड़ा गाकर सुनाइए...ये सुनने के बाद तो बादशाह की हंसी ही निकल गई.

क्या था सीन ?

इस वीडियो में आप देखेंगे कि श्री श्री रविशंकर और बादशाह ऑनलाइन बात कर रहे थे. रविशंकर थोड़ी देर बात करने के बाद बादशाह को कुछ गाने को कहते हैं इस पर बादशाह अपना एक भोलेनाथ वाला रैप सुनाते हैं. इधर रविशंकर के चेहरे से साफ दिख रहा था कि वो इस इंतजार में हैं कि गाना कब शुरू होगा...बादशाह जल्दी जल्दी अपना रैप पूरा करते हैं. जैसे ही वो रुकते हैं रविशंकर उनसे कहते हैं इसे जरा गाकर सुनाइए...इस पर बादशाह हंस पड़ते हैं और कहते हैं गा दिया...ये सुनकर रविशंकर कहते हैं...अच्छा गा दिया...

Advertisement

वायरल वीडियो पर आए मजेदार कमेंट

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, क्या बाबा...ट्रोल कर दिया ना बच्चे को. एक ने लिखा, इनोसेंट बाबा. एक फैन ने लिखा, हंसते चेहरे का मतलब ये नहीं होता कि हमें तकलीफ नहीं होती.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War:पश्चिमी एशिया में जंग की लपटें, Gaza के साथ Lebanon में इजरायली हमले|Hamaara Bharat