जब राहुल गांधी के एक सवाल के जवाब में शाहरुख खान ने नेताओं को दे डाली थी ये सलाह, तालियां बजाने लगे थे मनमोहन सिंह

शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है, जिसमें राहुल गांधी उनसे नेताओं को लेकर एक सवाल पूछते हैं और इसका जवाब सुनकर तत्कालीन प्रधानंमत्री मनमोहन सिंह भी ताली बजाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह भी कहा जाता है, फिल्मों में अपनी कमाल की एक्टिंग के लिए तो वह जाने ही जाते हैं उन्हें एक नेक दिल और सरल इंसान भी कहा जाता है. साथ ही उनके हाजिरजवाबी की भी तारीफ होती है. हाल में एक फैन पेज से ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ, जिसे देख लोग एक बार फिर शाहरुख की हाजिर जवाबी की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस वीडियो में शाहरुख खान के साथ राहुल गांधी भी नजर आ रहे हैं, जो शाहरुख से एक पेचीदा सवाल पूछते हैं जिसका शाहरुख बड़ी ही सरलता से जवाब देते हैं. इस जवाब को सुनकर तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह भी तालियां बजाते नजर आते हैं.

2008 में एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शाहरुख से पूछा था कि क्या उनके पास नेताओं के लिए कोई सजेशन है. वीडियो में शाहरुख खान को तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, प्रकाश जावड़ेकर और रविशंकर प्रसाद जैसे भाजपा नेताओं के सामने जवाब देते हुए देखा जा सकता है. शाहरुख के जवाब पर इन नेताओं को ताली बजाते भी देखा जा रहा है.

Advertisement

राहुल गांधी ने शाहरुख खान से पूछा था कि ‘नेताओं के लिए आपकी एक सलाह क्या होगी?' शाहरुख ने सरलता से जवाब देते हुए कहा ‘मैं एक अभिनेता हूं. मैं यह कहना चाहूंगा कि मेरे मन में उन लोगों के लिए बहुत रिस्पेक्ट है, जो देश चलाते हैं या जिनके दिल में देश चलाने की इच्छा है. यह बहुत ही निःस्वार्थ सेवा है. टेबल के नीचे पैसा न लें, कुछ भी गलत न करें. अगर हम सही तरीके से देश को चलाते हैं, तो हम सभी पैसे कमाएंगे, हम सभी खुश रहेंगे और हम एक महान और गौरवशाली राष्ट्र बन सकते हैं. इसलिए सभी नेताओं को मेरी सलाह है कि कृपया वास्तविक रूप से जितना संभव हो ईमानदार रहें.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave