जब गर्लफ्रेंड की मम्मी-पापा से बचने के लिए अलमारी में छुप गए थे सलमान खान, पकड़े गए थे रंगे हाथ और फिर...

सलमान खान ने खुद एक बार अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक मजेदार खुलासा किया था. सलमान ने अपने शो 'दस का दम' में यह खुलासा किया था. एक्टर ने बताया था कि किस तरह उनकी गर्लफ्रेंड के पापा ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था. 

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर बिजी चल रहे हैं. सलमान खान की फिल्म जल्द ही ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. सलमान खान ने भले ही अब तक शादी न की हो, लेकिन उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है. सलमान खान की लव स्टोरी के चर्चे आज भी होते हैं. वहीं खुद सलमान ने एक बार अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर एक मजेदार खुलासा किया था. सलमान ने अपने शो 'दस का दम' में यह खुलासा किया था. एक्टर ने बताया था कि किस तरह उनकी गर्लफ्रेंड के पापा ने उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया था. 

दरअसल, हुआ यूं था कि सलमान अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गए थे. उस समय उनकी गर्लफ्रेंड के मम्मी-पापा घर पर नहीं थे. गर्लफ्रेंड के मम्मी-पापा देर से लौटने वाले थे. हालांकि हुआ इसका उल्टा. वे जल्दी लौट आए और यह देखकर सलमान और उनकी गर्लफ्रेंड डर गए. सलमान डर के मारे अलमारी में जा छुपे. वे जल्दबाजी में जाकर अलमारी में छुप गए और मौका मिलते ही वहां से भागने वाले थे. लेकिन शायद अलमारी में धूल थी और इरीटेशन होने की वजह से सलमान को छींक आ गई.

Advertisement

गर्लफ्रेंड के पापा को भनक लग गई कि दाल में कुछ काला है और उन्होंने तुरंत सलमान को पकड़ लिया. सलमान डरे हुए थे, लेकिन गर्लफ्रेंड के पापा ने सलमान को डांटने की बजाय उनकी तारीफ की और कह कि लड़का अच्छा है. इस तरह से सलमान जैसे-तैसे बच गए. हालांकि सलमान ने बताया नहीं कि वो गर्लफ्रेंड कौन थी, लेकिन किस्सा वाकई मजेदार था.

Advertisement

ये भी देखें: नुकसान से बच गईं मलाइका अरोड़ा

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave