जब करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी चिल्लाते दौड़े थे सलमान खान, बेबो के चेहरे पर दिखी थी झल्लाहट

क्या आपको वो फिल्म याद है जिसमें सलमान खान टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी करते भागे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान ने किस फिल्म में करीना कपूर को कहा था बहन जी ?
नई दिल्ली:

इस फिल्म में करीना कपूर के पीछे बहन जी बहन जी कहते दौड़े थे सलमान खान. ये हेडलाइन पढ़ने के बाद आपको लग रहा होगा कि आखिर सलमान जैसे लीड हीरो और करीना कपूर जैसी टॉप एक्ट्रेस ने भाई-बहन वाला किरदार कब पकड़ा. उन्होंने जितनी भी फिल्में की हैं लीड एक्टर और एक्ट्रेस के तौर पर ही की हैं तो फिर ये बहनजी वाला एंगल कहां से आ गया ? कुछ याद आया ? नहीं ? चलिए दिमाग पर इतना लोड मत लीजिए हम आपको बता देते हैं कि वो कौनसी फिल्म थी जिसमें सलमान खान को एक सीन में करीना कपूर को बहन जी कहना पड़ा.

इस फिल्म में सलमान खान एक बच्ची को छोड़ने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इस फिल्म में भी तो सलमान करीना के अपोजिट ही हैं फिर बहन जी. चलिए हम आपको याद दिला देते हैं. फिल्म में एक सीन आता है जब सलमान खान बस में बैठे हुए अपनी कहानी सुना रहे होते हैं. इस दौरान वो अपने दिल्ली आने का किस्सा सुनाते हैं. डीटीसी बस में कंडक्टर उन्हें दस रुपये देता है और कहता है इन बहन जी (करीना) को पांच रुपये देना और पांच तुम रख लेना. 

अब पवन चतुर्वेदी उर्फ बजरंगी भाईजान उर्फ सलमान खान ना करीना को पांच रुपये ज्यादा देने को तैयार हैं ना ही खुद पांच रुपये का नुकसान झेलने को तैयार है. ऐसे में परेशान होकर करीना यानी कि रसिका बस से उतर जाती है. बजरंगी भाईजान भी उनके पीछे उतरते हैं और बहन जी बहन जी कहकर रसिका को पुकारते हैं. याद आ गया पूरा सीन ?

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Champai Soren ने पद से इस्तीफ़ा दिया, Hemant Soren फिर से लेंगे CM पद की शपथ