Advertisement

सलमान ने जब शाहरुख पर लगाया था उनकी कहानी चुराने का आरोप, कहा था- 'उन्होंने तो इसे अपनी फिल्म की कहानी बना दिया...'

सलमान और शाहरुख के फैंस के बीच आज भी उन्हें लेकर कम्पटीशन का भाव बना रहता है. एक बार सलमान खान ने मजाक में ही सही कुछ ऐसा कह दिया था कि शाहरुख खान के फैंस हैरान रह गए थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जब सलमान ने शाहरुख पर लगाया था ये आरोप
नई दिल्ली:

सलमान खान और शाहरुख खान के बीच एक समय में 36 का आंकड़ा हुआ करता था. दोनों एक साथ पर्दे पर नजर आना तो दूर एक साथ किसी फंक्शन में भी नहीं दिखते थे. हालांकि बीते कुछ सालों से वह अच्छे दोस्त बन गए हैं और कई मौकों पर एक साथ नजर भी आए. फिल्म पठान में दोनों एक साथ बड़े पर्दे पर भी दिखे थे. लेकिन सलमान और शाहरुख के फैंस के बीच आज भी उन्हें लेकर कम्पटीशन का भाव बना रहता है. एक बार सलमान खान ने मजाक में ही सही कुछ ऐसा कह दिया था कि शाहरुख खान के फैंस हैरान रह गए थे.

Advertisement

सलमान ने लगाया ये आरोप

बिग बॉस के सेट पर अजय देवगन और काजोल अपनी फिल्म तानाजी के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान के साथ दोनों पर्सनल लाइफ की कई सारी बातें शेयर करते हैं. तभी सलमान खान कहते हैं कि स्कूल में उनका क्रश उनकी इंग्लिश टीचर पर था, जिनका नाम था किरण. इस पर काजोल कहती हैं, 'ओ तो वहीं से क.क..क किरण की शुरुआत हुई थी'. इस पर सलमान कहते हैं कि उन्होंने शाहरुख को एक बार ये बात बताई थी, लेकिन उन्होंने तो इसे अपनी फिल्म की कहानी ही बना दिया.

फिल्म डर में था शाहरुख का ये डायलॉग

हालांकि सलमान ये सारी बातें एकदम मजाकिया अंदाज में करते हैं और वह अजय-काजोल के साथ मस्ती करते दिखते हैं. बता दें कि शाहरुख खान ने साल 1993 में फिल्म डर में निगेटिव रोल निभाया था और खूब तारीफ बटोरी थी. इस फिल्म में शाहरुख किरण नाम की लड़की से प्यार करते हैं. फिल्म में जूही चावला किरण के किरदार में थीं. फिल्म में शाहरुख ने क.क..क किरण डायलॉग इस अंदाज में बोला कि आज भी उसकी चर्चा होती है.

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement

Featured Video Of The Day
Munjya Movie Starcast: Munjya Horror Comedy फिल्म की एक्टर Sharvari Wagh से फिल्म की सक्सेस पर बात

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: