जब डांस करते हुए एक दूसरे में खो गए थे सलमान-ऐश्वर्या, भूल गए थे दुनियादारी, थ्रोबैक VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों किसी अवार्ड फंक्शन में स्टेज परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. सालों पुराना यह वीडियो एक बार फिर वायरल होने लगा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान ऐश्वर्या का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अगर बॉलीवुड की पॉपुलर लव स्टोरी की बात की जाए तो उसमें सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी का नाम जरूर आएगा. एक समय ये दोनों बॉलीवुड के सबसे हिट कपल हुआ करते थे. फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. इस फिल्म के बाद दोनों रिश्ते में आए थे. दोनों की जोड़ी फैन्स को बहुत पसंद थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया. ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट के आरोप लगाए. हालांकि अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए हैं. 

सोशल मीडिया पर सलमान खान और ऐश्वर्या राय का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों किसी अवार्ड फंक्शन में स्टेज परफॉरमेंस देते नजर आ रहे हैं. सालों पुराना यह वीडियो एक बार फिर वायरल होने लगा है. इस वीडियो में आप सलमान और ऐश्वर्या को अपनी सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम के गानों पर परफॉर्म करते हुए देख सकते हैं. दोनों इस वीडियो में जबरदस्त एनर्जी के साथ परफॉर्म करते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री भी नजर आ रही हैं.

इस वीडियो पर लोगों की भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'अगर सलमान ऐश्वर्या की शादी होती तो ये बेस्ट कपल होता'. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'इन दोनों में यकीनन कुछ अलग है, इन्हें शादी कर लेनी चाहिए थी'. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, 'सच्चे प्रेमी कभी नहीं मिलते. यही सच्चाई है'. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident