जब प्रियंका चोपड़ा को पकड़कर सीढ़ियों से नीचे ला रहे थे रणवीर सिंह, तभी निक जोनस ने किया कुछ ऐसा, हैरान रह गए थे लोग

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये वायरल वीडियो नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके का है. इस शाही फंक्शन में शिरकत करने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस खासतौर से इंडिया आए थे.

Advertisement
Read Time: 14 mins
प्रियंका,निक और रणवीर का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की तस्वीरें अक्सर बेस्ट हसबैंड और वाइफ होने के सबूत देती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन दोनों के फोटोज और वीडियोज ये साबित करते हैं कि दोनों ही रोमांटिक होने के साथ साथ ही बहुत ही अंडरस्टैंडिंग कपल भी हैं, जो हमेशा एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट करते नजर आते हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कपल गोल्स दे रहा है. खासतौर से हसबैंड्स के लिए तो निक जोनस वाकई परफेक्शन के नए पैरामीटर्स तय कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का ये वायरल वीडियो नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के मौके का है. इस शाही फंक्शन में शिरकत करने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस खासतौर से इंडिया आए थे. इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई नामी गिरामी सितारे शरीक हुए थे. शाहरूख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों ने स्टेज पर दमदार परफोर्मेंस भी दी. प्रियंका चोपड़ा भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं. प्रियंका ने अपने डांस से महफिल लूट ली, लेकिन असल लाइमलाइट बटोर ले गए उनके हबी निक जोनस, जिन्होंने डांस भी नहीं किया फिर भी वहां मौजूद सारे हसबैड्स पर भारी पड़ गए.

Advertisement

दरअसल, फंक्शन में परफॉर्म करने के बाद जब प्रियंका चोपड़ा रणवीर सिंह के साथ स्टेज से उतरती हैं, तब निक जोनस पहले से उनके इंतजार में खड़े होते हैं. प्रियंका चोपड़ा सीढ़ियां उतर पातीं, उससे पहले ही उन्हें थामने के लिए निक जोनस अपना हाथ बढ़ा देते हैं. जैसे ही प्रियंका आखिरी सीढ़ी पर पहुंचती हैं, निक जोनस उनका हाथ पकड़ उन्हें स्टेज से नीचे ले आते हैं. निक के इस जेस्चर की जमकर तारीफ हुई थी. लोग उन्हें परफेक्ट हसबैंड बुलाने लगे थे. एक बार फिर जब ये वीडियो वायरल हो रहा है तो लोग तारीफ करते थक नहीं रहे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India