जब आलिया की ये हरकत देख भड़क गए थे रणबीर कपूर, चायवाले के सामने करवाया ऐसा काम, उड़ गई थी चेहरे की रंगत

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग और क्यूट कपल्स में गिने जाते हैं. दोनों को एक साथ देख अक्सर लोग इस जोड़ी की तारीफ करते हैं और उनके बीच प्यार साफ झलकता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे हैपेनिंग और क्यूट कपल्स में गिने जाते हैं. दोनों को एक साथ देख अक्सर लोग इस जोड़ी की तारीफ करते हैं और उनके बीच प्यार साफ झलकता है. एक बेटी के मां-बाप बन चुके रणबीर और आलिया की जोड़ी एक तरफ तो परफेक्ट कपल मानी जाती है, वहीं कुछ लोगों का मानना है कि रणबीर, आलिया को बुली करते हैं. एक पुराना वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसे लेकर अपनी राय दे रहे हैं. हालांकि वीडियो में साफ है कि रणबीर कपूर मस्ती के मूड में हैं.

रणबीर ने कहा- उन्हें सॉरी बोलो

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक साइकिल पर चाय का कंटेनर रखा है और साथ ही कुछ डिस्पोजल कप्स रखे हुए हैं. साइकिल के पास ही आलिया भट्ट और रणबीर कपूर खड़े हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आलिया चाय पीने के बाद इसके कप को दूसरे कप के साथ रख रही होती हैं, तभी रणबीर कपूर उन्हें टोकते हैं और कहते हैं कि यहां तो फ्रेश कप रखे हैं, जिससे लोग आकर चाय पीते हैं. इस पर आलिया को गलती महसूस होती है और वह रणबीर को सॉरी बोलती हैं. रणबीर, आलिया की खिंचाई करने के मूड में नजर आते हैं और मुस्कुराते हुए कहते हैं, मुझे नहीं उन्हें कहो सॉरी. फिर आलिया चाय वाले को सॉरी कहती नजर आती हैं. इसके बाद रणबीर मुस्कुराते हुए चायवाले को इशारा करते हैं और वहां से चले जाते हैं.

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो को देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कमेंट कर कहा कि रणबीर कपूर लोगों को बुली करते हैं और वह आलिया के साथ ऐसा कर रहे हैं. हालांकि वीडियो में आलिया और रणबीर साथ में काफी खुश दिख रहे हैं. वीडियो दोनों की शादी से पहले का है. माना जा रहा है कि ये वीडियो फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के पहले का है, जब रणबीर और आलिया एक दूसरे के पास आ रहे थे और दोनों के रिश्ते पर मुहर नहीं लगी थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Vidisha Rail Factory: युवा रोजगार के लिए कर रहे हैं पलायन, 'शो पीस' बना रेल कारखाना | NDTV India