जब करिश्मा को इस एक्ट्रेस ने कहा था 'बिगड़ी हुई औलाद', इन 3 एक्ट्रेस के साथ हमेशा रहा 'लोलो' का छत्तीस का आंकड़ा

अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वालीं करिश्मा कपूर का एक पुराना इंटरव्यू इस समय सुर्खियों में है, जिसमें वे एक मशहूर एक्ट्रेस पर भड़क गई थीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्सर बॉलीवुड में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के बीच तकरार देखने को मिलती है, फिर चाहे बात पुराने एक्टर्स-एक्ट्रेस की हो या नए स्टार्स की. किसी न किसी वजह से यह लोग मीडिया या सोशल मीडिया में छाए रहते हैं. ऐसा ही एक वाकया आज हम आपके साथ शेयर करेंगे जो 90 की दशक की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर से जुड़ा है. अपने चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाने वालीं करिश्मा कपूर का एक पुराना इंटरव्यू इस समय सुर्खियों में है, जिसमें वे मनीषा कोइराला पर भड़क गई थीं. साथ ही उन्होंने उन अभिनेत्रियों के बारे में भी बताया जिनकी उनके साथ कभी नहीं बनी.

क्यों भड़कीं मनीषा कोइराला पर?

करिश्मा कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने 90 के दशक में अपने चुलबुले और दिलकश अदाओं से सबका दिल जीत लिया था. हालांकि उन्होंने शादी के बाद से ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. उस समय करिश्मा कपूर ने एक इंटरव्यू में मनीषा कोइराला पर बेहद नाराजगी जाहिर की थी. दरअसल हुआ यूं कि मनीषा कोइराला ने उन्हें 'बिगड़ी हुई औलाद' का दर्जा दे दिया था. जिससे नाराज होकर उन्होंने मनीषा कोइराला को दो-चार बातें सुना दी थी. करिश्मा कपूर की बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला से कभी नहीं बनी. ये दूरियां उनके बीच मनीषा कोइराला के स्टेटमेंट 'बिगड़ी हुई औलाद' के बाद से आ गई थी.

इन एक्ट्रेसेस के साथ रही लोलो की लड़ाई

बॉलीवुड की एक और फेमस अदाकारा रवीना टंडन की भी करिश्मा कपूर से कभी नहीं बनी. अपने इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने बताया कि रवीना टंडन ने खुद उनसे ये कहा था कि जब तक हम दोनों जिंदा रहेंगे तब तक हमारे बीच प्रॉब्लम्स रहेंगी. रवीना ने मुझे घमंडी तक कह दिया था. तीसरी अभिनेत्री हैं पूजा भट्ट. इंटरव्यू में आगे करिश्मा कपूर ने यह भी बताया कि पूजा भट्ट ने मेरी मम्मी के बारे में बुरी टिप्पणी की थी, जिसे सुनने के बाद मुझे बहुत बुरा लगा था. कोई भी अपनी मम्मी के बारे में बुरा सुनने के बाद उस व्यक्ति से कैसे अच्छे संबंध बनाए रख सकता है? बस तभी से मैंने उनसे बातचीत करना पूरी तरह से बंद कर दिया था.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: AK Jain, पूर्व DGP, UP: 'क्या कर रहा था स्थानीय प्रशासन'? UP News | Hathras Satsang Accident