जब धोखे से कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ किया कुछ ऐसा, चिल्ला उठी थीं देसी गर्ल, दंग रह गए थे कॉमेडियन

सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ ऐसी हरकत करते नजर आए कि प्रियंका भी चिल्ला पड़ीं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

इस समय नेटफ्लिक्स पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो छाया हुआ है और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में हर हफ्ते बड़े-बड़े सेलिब्रिटी और गेस्ट पहुंच रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो प्रियंका चोपड़ा के साथ कुछ ऐसी हरकत करते नजर आए कि प्रियंका भी चिल्ला पड़ीं. आइए आपको भी दिखाते हैं कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा का ये थ्रोबैक वीडियो, जिसमें प्रियंका कपिल को बंदूक चलाना सिखा रही हैं और किस तरह कपिल ने मौके का फायदा उठा लिया. 

प्रियंका चोपड़ा और कपिल शर्मा का थ्रोबैक वीडियो 

इंस्टाग्राम पर comedy.shorts5 नाम से बने पेज पर कपिल शर्मा शो का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है. इसमें प्रियंका चोपड़ा इस शो में बतौर गेस्ट आई हुई हैं और कपिल शर्मा को बंदूक चलाना सिखा रही हैं. वो कह रही हैं दोनों हाथ से बंदूक पकड़ें. इस पर कपिल थोड़े फ्लर्टी हो जाते हैं और बंदूक को पकड़ने की जगह प्रियंका चोपड़ा को कमर से पकड़ लेते हैं. प्रियंका भी जोर से चिल्ला कर साइड हो जाती हैं और कपिल को कहती हैं मैंने बंदूक पकड़ने को कहा. इस पर कपिल मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि मुझे जो करना था वो तो मैंने कर लिया. 

Advertisement

यूजर्स बोले- ये एक मौका भी नहीं छोड़ेंगे

इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा और प्रियंका चोपड़ा का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और 1 लाख 61 हज़ार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. कोई कपिल शर्मा की कॉमेडी टाइमिंग की तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि कपिल कभी भी फ्लर्ट करने का मौका नहीं छोड़ते हैं, इन्हें सिर्फ एक मौका चाहिए, फिर तो ये अपना रंग दिखा देते हैं. एक यूजर ने लिखा प्रियंका चोपड़ा जितनी हसीन हैं, उतनी ही स्मार्ट भी हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एक बार नहीं बल्कि कई बार कपिल शर्मा के शो में आ चुकी हैं. शादी के बाद भी वो कपिल के शो में आई थीं और कपिल पाजी इस समय भी उनके साथ फ्लर्ट करने से बाज नहीं आ रहे थे. हालांकि, ये केवल वो लोगों को एंटरटेन करने के लिए मजाकिया अंदाज में करते हैं.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Udaipur में तेंदुए का आतंक, 5 साल की बच्ची को बनाया शिकार, Forest Department का क्या है एक्शन प्लान?