जब होस्ट ने गौरी खान के पिता ने पूछा था कैसे दामाद हैं शाहरुख खान, ससुर जी को धीरे से किंग खान ने कही थी ये बात

अलग-अलग धर्म का होने के कारण एक समय गौरी खान और शाहरुख खान के रिश्ते को उनके पैरेंट्स ने स्वीकार नहीं किया था, फिर कैसे SRK ने उन्हें मनाया और उनके सुसर उनके बारे में क्या सोचते थे आइए दिखाते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी सबसे रोमांटिक और प्यारी जोड़ी में से एक मानी जाती हैं. अलग धर्म के होने के बाद भी दोनों ने एक दूसरे से शिद्दत से प्यार किया, घरवालों के खिलाफ होने पर उन्होंने मनाया, फिर दोनों ने शादी की और किसी ने भी एक दूसरे को अपना धर्म स्वीकार करने के लिए फोर्स नहीं किया. शाहरुख खान की यही अदा उनके ससुर और गौरी खान के पिता रमेश चंद्र छिब्बर को भी पसंद आई और जब एक बार शाहरुख खान के बारे में उनके ससुर जी से पूछा गया, तो उन्होंने क्या कहा चलिए हम आपको दिखाते हैं उनका थ्रोबैक वीडियो.

शाहरुख के बारे में क्या सोचते थे उनके ससुर जी

इंस्टाग्राम पर एक पेज पर जीना इसी का नाम है टीवी शो का वीडियो शेयर किया गया है. इसमें एंकर फारुख शेख शाहरुख खान के ससुर रमेश चंद्र से पूछते हैं कि शाहरुख खान कैसे दामाद हैं? इस पर शाहरुख खान मजाक में ससुर जी से कहते हैं कि बेटी अभी भी मेरे घर है. फिर रमेश चंद्र छिब्बर एक शायरी बोलते हैं कि बड़ी मुद्दत से होता है चमन में दीदावर पैदा और शाहरुख की तारीफ करते हैं. शाहरुख एक अच्छे एक्टर ही नहीं बल्कि बेहतरीन पति-पिता और दामाद भी हैं. सोशल मीडिया पर गौरी के पिता का यह थ्रोबैक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

Advertisement

कौन थे गौरी खान के पिता रमेश चंद्र छिब्बर

गौरी खान के पिता रमेश चंद्र छिब्बर अब इस दुनिया में नहीं है, साल 2016 में उनका निधन हो गया था. वह आर्मी बैकग्राउंड से जुड़े हुए थे. इसके बाद उन्होंने गारमेंट्स का बिजनेस शुरू किया और पंजाब से दिल्ली शिफ्ट हो गए. जब गौरी 21 और शाहरुख 26 साल के थे तब दोनों ने 25 अक्टूबर 1991 को शादी की, लेकिन गौरी के पेरेंट्स इस शादी के लिए तैयार नहीं थे, तो उन्होंने शाहरुख का नाम बदलकर अभिनव भी रखा था. आज गौरी और शाहरुख हंसी खुशी अपनी जिंदगी जी रहे हैं, दोनों के तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम खान हैं. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Meerut Building Collapse: तेज बारिश के चलते दर्दनाक हादसा, तीन मंजिला इमारत ढही, 10 लोगों की मौत
Topics mentioned in this article