मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखी, तो बस देखती ही रह गईं थी डिंपल कपाड़िया, सामने आई पुरानी फोटो

शादी के बाद डिंपल कपाड़िया और मुमताज की दोस्ती भी खासी अच्छी रही. हालांकि कभी कभी डिंपल कपाड़ियां भी मुमताज के नाम पर खींझ जाया करती थीं. लेकिन अमूमन दोनों के रिश्ते खुशगंवार ही रहे होंगे. जिसकी गवाही एक पुरानी तस्वीर दे रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से मोहब्बत की और शादी भी की. लेकिन उनसे शादी करने से पहले उनका नाम मुमताज के साथ भी खूब चर्चा में रहा. आपको बता दें राजेश खन्ना और मुमताज ने बहुत सारी फिल्मों में साथ काम किया. दोनों की जोड़ी ने कई रोमांटिक फिल्में एक साथ कीं. दोनों की कैमिस्ट्री इतनी बेहतरीन थी कि फैंस को भी लगने लगा था कि वो मुमताज से ही शादी करेंगे. लेकिन काका ने शादी रचाई डिंपल कपाड़िया. शादी के बाद डिंपल कपाड़िया और मुमताज की दोस्ती भी खासी अच्छी रही. हालांकि कभी कभी डिंपल कपाड़ियां भी मुमताज के नाम पर खींझ जाया करती थीं. लेकिन अमूमन दोनों के रिश्ते खुशगंवार ही रहे होंगे. जिसकी गवाही एक पुरानी  तस्वीर दे रही है.

मुमताज की शादी में डिंपल

बॉलीवुड नॉस्टेलजिया नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने मुमताज और डिंपल कपाड़िया की तस्वीर शेयर की है. जिसमें मुमताज दुल्हन बनी बैठी नजर आ रही हैं और साथ में उनके पास बैठी हैं डिंपल कपाड़िया. तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है, लेकिन ये अंदाजा लगाना आसान है कि मुमताज बेहद खूबसूरत कढ़ाई वाली साड़ी पहनी हैं. उनके हाथों में गाढ़ी काली मेहंदी भी रची है. मेहंदी से सजे इन्हीं हाथों में उन्होंने  इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है. जिसे डिंपल कपाड़िया बहुत गौर से देख रही हैं. इस मौके पर डिंपल भी बहुत सादगी भरे लुक में दिखाई दे रही हैं. इंस्टाग्राम हैंडल ने कैप्शन में लिखा है डिंपल कपाड़िया अपनी अच्छी दोस्त मुमताज की इंगेजमेंट रिंग देखते हुए.

Advertisement

डिंपल की नाराजगी

इस तस्वीर में दोनों काफी खुशगंवार अंदाज में  दिख रही हैं. हालांकि कुछ मीडियो रिपोर्ट्स में ये दावा भी किया गया है कि राजेश खन्ना और मुमताज को लेकर डिंपल कपाड़ियो को  कभी कभी शक भी हो जाता था. वो अक्सर शूटिंग के वक्त सेट पर पहुंच जाया करती थीं. शादी के कुछ साल बाद डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से अलग भी रहने लगी  थीं. हालांकि उसकी वजहों का कभी  खुलासा नहीं हुआ.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!