Dharmendra-Meena Kumari Unseen Photo: जब धर्मेंद्र बने थे श्रीकृष्ण और मीना कुमारी बनीं थी राधा, 59 साल पुरानी फोटो हुई वायरल तो फैंस हार बैठे दिल

Dharmendra & Meena Kumari 59 Year Old Photo: सुपरस्टार धर्मेंद्र और मीना कुमारी की 59 साल पुरानी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह राधा और कृष्ण के अवतार में दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Dharmendra & Meena Kumari 59 Year Old Photo: सुपरस्टार धर्मेंद्र और मीना कुमारी बॉलीवुड के उन लेजेंड में से एक हैं, जिनके रोमांस की खबरें तो खूब उड़ीं. लेकिन यह अफवाह साबित हुई. हालांकि फिल्मी दुनिया में उनकी जोड़ी हिट साबित हुई. दोनों को फूल और पत्थर, काजल, बहारों की मंजिल, चंदन का पलना, मझली दीदी, मैं भी लड़की हूं, लड़की और पूर्णिमा जैसी फिल्मों में देखा गया. इसी बीच दोनों स्टार्स की एक फोटो वायरल हो रही है, जो कि 59 साल पुरानी फिल्म की है. 

फोटो में श्रीकृष्ण बनते हुए धर्मेंद्र और मीना कुमारी राधा के रुप में नजर आ रही हैं. फोटो 1965 में आई फिल्म पूर्णिमा के राधा तोरे कान्हा ने मुरली बजाई गाने की है. इस पुरानी फोटो को देख फैंस दिल हार बैठे हैं. फोटो में हैंडसम धर्मेंद्र और खूबसूरत मीना कुमारी को देख फैंस भी रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, इस फिल्म का एक और ग्रेट गाना है. दूसरे यूजर ने लिखा, इस फोटो को शेयर करने के लिए शुक्रिया. 

तीसरे यूजर ने लिखा, हैं धर्मेद्र कृष्णा. चौथे यूजर ने लिखा, ऑसम. पांचवे यूजर ने लिखा, दोनों सच में राधा और कृष्ण हैं. इसके अलावा फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए इस फोटो पर खूब प्यार लुटाया है. 

गौरतलब है कि 1965 में रिलीज हुई पूर्णिमा फिल्म को नरेंद्र सुरी ने डायरेक्ट किया था, जिसमें धर्मेंद्र, मीना कुमारी, महमूद, हनी ईरानी, परवीन चौधरी और अनिता गूहा अहम किरदार में नजर आए थे. वहीं राधे तोरे कान्हा ने मुरली बजाई गाना सुमन कल्यानपुर ने गाया था. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?
Topics mentioned in this article