जब इंडस्ट्री के लोग ही बन गए थे शाहरुख खान के दुश्मन, कर रहे थे इस मूवी के फ्लॉप होने का इंतजार

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान के इंडस्ट्री में जितने दोस्त हैं, दुश्मनों की गिनती भी उससे कुछ कम नहीं है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो शाहरुख खान को बुरी तरह फेल होते देखना चाहते थे.

Advertisement
Read Time: 6 mins
शाहरुख के दुश्मन बन गए थे फिल्म जगत के लोग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान के इंडस्ट्री में जितने दोस्त हैं, दुश्मनों की गिनती भी उससे कुछ कम नहीं है. कुछ ऐसे भी लोग हैं जो शाहरुख खान को बुरी तरह फेल होते देखना चाहते थे. ये खुलासा भी शाहरुख खान की एक बिग बजट मूवी रा वन के डायरेक्टर ने ही किया है. जिस वक्त उन्होंने ये बात कही तब कई लोग चौंक गए थे. हालांकि डायरेक्टर ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन ये जरूर बता दिया कि शाहरुख खान का बुरा सोचने वालों की भी इंडस्ट्री में कोई कमी नहीं है.

शाहरुख को फ्लॉप होते देखना चाहते थे लोग 

ये खुलासा किया डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म रा वन डायरेक्ट की थी. कुछ ही समय पहले दिए एक इंटरव्यू में अनुभव सिन्हा ने कहा कि आज की तारीख में रा वन सफल मानी जाती है. लेकिन रिलीज के बाद उस पर फ्लॉप का टैग लगा दिया गया था. इंड्स्ट्री के ही कई लोग चाहते थे कि शाहरुख खान फ्लॉप हो जाएं. उनका बिग बजट एक्सपेरिमेंट फेल हो जाए. इसकी वजह थी कि लोग शाहरुख खान को सफल होते नहीं देख पा रहे थे.

अनुभव सिन्हा ने किया खुलासा

हालांकि इस इंटरव्यू में अनुभव सिन्हा ने अपनी फेलियर का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रा वन के बाद उन्होंने तुम बिन 2 बनाई, लेकिन वो फिल्म भी नहीं चली. तब उन्हें ये एहसास हुआ कि उन्हें एक्सपेरिमेंट करने की जगह वो फिल्में बनानी चाहिए, जिसमें उन्हें महारत हासिल है. इसके बाद उन्होंने फिर किताबें पढ़नी शुरू की और अपने पसंद की कहानी ढूंढने लगे. इन असफलताओं के बाद अनुभव सिन्हा ने फिर रियलिस्टिक फिल्मों की तरफ ही वापसी की और उन्हें ही बनाने में मन लगाया.

Featured Video Of The Day
Team India के Delhi पहुंचने के बाद कप्तान Rohit Sharma ने काटा केट | T20 World Cup
Topics mentioned in this article