जब अनुराग कश्यप ने तापसी पन्नू से कहा, स्टार बनना है तो रोहित शेट्टी के साथ काम करो

Taapsee Pannu Dobaaraa: तापसी पन्नू ने किया खुलासा, जब अनुराग कश्यप से कहा मुझे स्टार बनना है तो डायरेक्टर ने यूं किया रिएक्ट

Advertisement
Read Time: 10 mins
T
नई दिल्ली:

Taapsee Pannu Dobaaraa: तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा' 19 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. 'दोबारा' स्पैनिश फिल्म 'मिराज (2018)' की रीमेक है. फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. तापसी पन्नू की शाबाश मिट्ठू कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. लेकिन फिल्म दर्शकों के दिलों में जगह नहीं बना सकी. अब तापसी पन्नू ने थ्रिलर फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में दस्तक देने की कोशिश की है. तापसी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि अनुराग कश्यप ने उनसे तब क्या कहा जब उन्होंने कहा कि मैं स्टार बनना चाहती हूं.

इंडियन एक्सप्रेस से इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने कहा, 'मैंने अनुराग कश्यप से कहा कि मैं स्टार बनना चाहती हूं और उन्होंने मुझे डांटा भी है. 'दोबारा' के एडिट के बाद जब अनुराग और मैं लड़े तो उन्होंने कहा, 'तुम मेरे साथ काम क्यों करती हो? अगर आप स्टार बनना चाहती हैं, तो जाइए और रोहित शेट्टी के साथ काम कीजिए!' लेकिन हर किसी का फॉर्मूला एक जैसा नहीं होता. मैं स्टारडम के लिए एक अलग रास्ता अपनाना चाहती हूं. अगर रोहित शेट्टी मुझे मौका नहीं देते हैं, तो मैं क्या करूं? एक एक्टर के तौर पर मैं इतना ही कर सकती हूं. मैं एक एक्टर हूं जो स्टार बनना चाहती है. मैंने अपनी क्षमता के अनुसार अपना काम करने के लिए जो कुछ भी किया, मैंने किया. लेकिन मैं फिल्म की निर्देशक नहीं हूं, निर्माता नहीं हूं. यह टीम वर्क है. मैं अभी तक एक स्टार नहीं बन सकी हूं, वर्ना मैं दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच कर लाती, चाहे फिल्म कैसी भी होती.' अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले तापसी अनुराग के साथ मनमर्जियां और सांड़ की आंख फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

VIDEO: जाह्नवी कपूर ने कहा- वरुण और रणबीर के साथ अच्‍छी लगेगी मेरी जोड़ी, आलिया करती है प्रेरित

Advertisement
Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?