जब इस एक्ट्रेस की वजह से टूटने वाला था अनिल कपूर का घर, शादी के बाद आ गया था दिल, पत्नी ने दे डाली थी धमकी

अनिल कपूर की फैन फॉलोइंग आज भी बहुत तगड़ी है जिसकी वजह से उन्हें यंग एज की लड़कियां भी पसंद करती हैं. अनिल कपूर कई एक्ट्रेसेस के भी क्रश रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अनिल कपूर का इस एक्ट्रेस के साथ रहा था अफेयर
नई दिल्ली:

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी को कई साल हो चुके हैं. ये कपल अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. हर फंक्शन पर अनिल कपूर अपनी पत्नी के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं. अनिल कपूर अपनी पर्सनालिटी को लेकर हमेशा छाए रहते हैं. वो अपनी फिटनेस की वजह आज के एक्टर्स को टक्कर देते हैं. अनिल कपूर की फैन फॉलोइंग आज भी बहुत तगड़ी है जिसकी वजह से उन्हें यंग एज की लड़कियां भी पसंद करती हैं. अनिल कपूर कई एक्ट्रेस के क्रश रहे हैं. उन्होंने एक्ट्रेस को डेट भी किया है. मगर एक लड़की को लेकर वो इतना सीरियस हो गए थे कि जिसकी वजह से उनकी शादी  टूटने की कगार पर आ गई थी.

किमी काटकर बन गई थी झगड़े की वजह

Advertisement

अनिल कपूर और सुनीता कपूर की शादी जिस एक्ट्रेस की वजह से टूटने वाली थी वो एक्ट्रेस को किमी काटकर थीं. अनिल और किमी ने साथ में कई फिल्में की थीं. दोनों ने साथ में काला बाजार, हमला और सोने पे सुहागा जैसी कई फिल्मों में काम किया था. तभी से अनिल और किमी के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. हालांकि शुरू में सुनीता ने इन खबरों पर ध्यान नहीं दिया था लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ कि सुनीता घर छोड़कर चली गई थीं.

सुनीता ने अनिल को दी थी धमकी

दरअसल अनिल कपूर और किमी एक बार किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस शूटिंग पर सुनीता पहुंच गई थीं जिसके बाद उन्होंने अनिल और किमी को साथ में देख लिया था. अनिल को किमी के साथ बात करता देख सुनीता आगबबूला हो गई थीं. उसके बाद वो गुस्से में घर आ गई थीं और बच्चों को लेकर मायके चली गई थीं. जिसके बाद अनिल को धमकी भी दे दी थी.

सुनीता की धमकी सुनकर अनिल को समझ आ गया था कि उन्हें सुनीता और किमी के बीच में से किसी एक को चुनना होगा. अनिल कपूर ने सुनीता को चुना और किमी के साथ किसी भी तरह का रिश्ता ना रखने का सुनीता को वादा किया. इसके बाद से अनिल और सुनीता की शादीशुदा जिंदगी अच्छी हो गई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
PM Modi ने कहा- हर सांसद सदन में देश सेवा के लिए: Kiren Rijiju