किस तरह की लड़की चाहते हैं सलमान खान, पिता सलीम खान ने बताया इस डिमांड के चलते अटक जाती है शादी

सलमान खान के लव अफेयर्स के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें ही आती रहीं. आखिर क्यों सलमान खान शादी नहीं कर पा रहे हैं. इसकी वजह उनके पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताई.

Advertisement
Read Time: 2 mins
सलमान खान की शादी पर सलीम खान ने खोला बड़ा राज
नई दिल्ली:

सलमान खान को दूल्हा बने देखने की तमन्ना उनके घर वालों को जितनी नहीं होगी, उनके फैन्स को उससे कहीं ज्यादा है. हर गुजरते साल के साथ सलमान खान के फैन्स ये सवाल करते हैं कि वो शादी कब करेंगे. उनकी गर्ल फ्रेंड्स की लिस्ट भी अच्छी खासी लंबी रही है. जिसे सुनकर यही लगता रहा कि वो इस बार अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी जरूर रचा लेंगे. लेकिन हर बार ये बात भ्रम ही साबित हुई. सलमान खान के लव अफेयर्स के बाद उनके ब्रेकअप की खबरें ही आती रहीं. आखिर क्यों सलमान खान शादी नहीं कर पा रहे हैं. इसकी वजह उनके पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताई.

Advertisement

इसलिए नहीं हो रही शादी

सलमान खान की शादी न हो पाने की एक खास वजह है. ये वजह खुद सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक इंटरव्यू में बताई. जिसका वीडियो नाजिया पटेल नाम के इंस्टाग्राम चैनल से शेयर किया गया है. इस वीडियो में सलीम खान कहते हैं कि वो रिलेशनशिप में तो आसानी से चला जाता है. लेकिन शादी करने की हिम्मत नहीं कर पाता. सलीम खान कहते हैं कि सलमान खान बहुत सिंपल नेचर वाला है. वो अट्रैक्ट तो होता है. लेकिन जब सोचता है कि उससे शादी करने वाली लड़की उसकी मां की तरह परिवार में रहेगी. तब वो उसकी कसौटी पर खरी नहीं उतरीं.

Advertisement

बच्चों के लिए फिक्रमंद

सलीम खान कहते हैं कि सलमान खान ये चाहता है कि जिस भी लड़की से वो शादी करें वो अपने पति और बच्चों के लिए वैसे ही काम करें जैसे उसकी मम्मी करती रहीं. वो अपने बच्चों के लिए खाना बनाए. उन्हें तैयार करे. उनका होमवर्क करवाए. लेकिन अब ऐसा होना आसान नहीं है. जिनसे सलमान खान ने दिल लगाया वो खुद ही एंबिशियस थीं. अपना करियर बनाना चाहती थीं. इसलिए सलमान खान की बात शादी तक नहीं पहुंच सकी.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article