नई-नवेली दुल्हन ने घूंघट में किया धमाकेदार डांस तो देखने वालों की लग गई भीड़, लोग बोले- ‘ये है मर्यादा, वरना आजकल तो..’

नई दुल्हन  शर्म और हया के साथ जमकर थिरकती है. सिर पर मर्यादा का घूंघट ओढ़े ये दुल्हन अपने टैलेंट से भी लोगों को रूबरू करवा देती है.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
नई-नवेली दुल्हन ने घूंघट में किया धमाकेदार डांस तो देखने वालों की लग गई भीड़
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं, कभी कुछ वीडियोज गुदगुदाते हैं तो कभी कुछ झूमने पर मजबूर कर देते हैं. हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आपको भी थिरकने का मन करेगा और आप इस नई दुल्हन के डांस के फैन बन जाएंगे. नई दुल्हन  शर्म और हया के साथ जमकर थिरकती है. सिर पर मर्यादा का घूंघट ओढ़े ये दुल्हन अपने टैलेंट से भी लोगों को रूबरू करवा देती है.

घूंघट ओढ़ कर दिखाया डांस का जलवा

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में पिंक कलर की साड़ी और रेड शॉल ओढ़े ये नई नवेली दुल्हन झूम-झूम कर डांस करती नजर आती है. हाथों में मेहंदी और लाल चूड़ियों में सजी ये दुल्हन अपनी परंपरा नहीं छोड़ती और घूंघट में ही कमर मटका-मटका कर खूब नाचती है. इस नई दुल्हन के डांस स्टेप्स भी काफी कमाल के नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन के डांस से खुश होकर वहां मौजूद औरतें उस पर पैसे न्योछावर करती हैं.

यूजर्स बोले- भाभी जी का कमाल डांस

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है, इस पर साढ़े तीन लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत सुंदर.. बिल्कुल मर्यादा में रहकर, वरना आजकल तो'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही खूबसूरत तरीके से किया गया डांस, हमारे यहां तो ढोलक पर ही नाचया जाता है'. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही अच्छा डांस कर रही है भाभी जी चेहरा भी क्यूट दिख रहा है'. 

Featured Video Of The Day
Diwali से पहले ही Delhi में खतरनाक लेवल पर AQI, हवा लगातार चौथे दिन 'खराब'