पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम से जुड़ा था इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम, शादी की खबरों पर जारी करना पड़ा था पब्लिक स्टेटमेंट

पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम का बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के साथ नाम जुड़ा था, जिसके चलते दोनों स्टार्स काफी चर्चा में रहे थे. एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट जारी करके ये बात कही थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

क्रिकेट कमेंटेटर और पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज वसीम अकरम क्रिकेट इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं, जो इन दिनों वह आईपीएल 2024 पर अपने रिएक्शन को लेकर भारत में चर्चा का विषय बने हुए हैं. इसी बीच उनसे जुड़ा एक किस्सा सामने आया है, जो कि एक भारतीय अदाकारा से जुड़ा हुआ है. दरअसल, वसीम अकरम ने दो शादियां की हैं. लेकिन इन सबसे पहले उनका नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी जुड़ा, जिनके साथ तो शादी की खबरें भी सामने आईं. इतना ही नहीं बात यहां तक बढ़ गई कि एक्ट्रेस को खुद ही सफाई देने के लिए बयान जारी करना पड़ा. 

ये एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि सुष्मिता सेन थीं. दरअसल, साल 2013 में दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आईं. कहा गया कि 2008 में इंडियन डांस शो एक खिलाड़ी एक हसीना, जिसमें दोनों जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आए थे. इस बीच दोनों का प्यार परवान चढ़ा. हालांकि वसीम अकरम ने इन खबरों को अफवाह बताते हुए सुष्मिता सेन को गुड फ्रेंड बताया. इस दौरान क्रिकेटर अपनी पहली पत्नी हुमा के पति थे, जिनका 2009 में निधन हो गया. 

Advertisement

इन सबके बीच सफाई देते हुए सुष्मिता सेन ने पब्लिक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने कहा, "हाय दोस्तों! मैं वसीम के साथ अपनी होने वाली शादी के बारे में पढ़ रही हूं... बिल्कुल बकवास!!! इससे पता चलता है कि कभी-कभी मीडिया कितना गैर-जिम्मेदार हो सकता है. असीम अकरम एक दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे!! उनके जीवन में एक अद्भुत महिला है. इस तरह की अफवाहें अनावश्यक और अपमानजनक हैं! मेरे खूबसूरत लोगों...जब मुझे 'द वन' मिलेगा...तो आप सबसे पहले मेरी ट्विटर फैमिली को इस जानकारी का फायदा मिलेगा! आप सभी को बहुत-बहुत प्यार!''

Advertisement

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन इन दिनों रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने ब्रेकअप की खबर भी फैंस को दी थी. लेकिन इसके बाद भी रोहमन को उनके और फैमिली के साथ देखा गया. 

Advertisement

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lucknow Building Collapse: तीन मंजिला इमारत गिरने से 5 की मौत, 24 लोग घायल; Rescue Operation जारी