आम्रपाली दुबे सांप को देख हुईं बेहोश, इस वजह से बिगड़ा भोजपुरी एक्ट्रेस की शादी का खेल, बार-बार देखेंगे Vivah 3 का ये वीडियो

Amrapali Dubey Snake Video: आम्रपाली दुबे को यूट्यूब क्वीन कहा जाता है और उनकी फिल्में खूब पसंद भी की जाती हैं. लेकिन इस वीडियो में सांप देखकर जो भोजपुरी एक्ट्रेस का हाल हुआ, उसे देख हैरान रह जाएंंगे. जानें क्या है इसका विवाह कनेक्शन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
A
नई दिल्ली:

Amrapali Dubey Snake Video: पूरी हो चुकी हैं शादी की तैयारियां, घर वाले हैं राजी, आम्रपाली दुबे के हाथों में लगने वाली है मेहंदी. दूल्हे को भी है शुभ घड़ी का इंतजार. लेकिन एक सांप ने खराब कर दी सारी बात. सांप की वजह से आम्रपाली दुबे की शादी में वो खलल आया कि विवाह होते होते रुक गया. ये पूरी कहानी सुनकर क्या आप समझे कि हम आम्रपाली दुबे की किस फिल्म की बात कर रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में आम्रपाली दुबे का वो जलवा है जो मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल निरहुआ जैसे स्टार्स का रहा है. वो ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका नाम ही काफी होता है और फिल्म हिट हो जाती है. उन्हें भोजपुरी की यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. लेकिन यहां हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो भी ऐसी ही एक फिल्म है जिसमें हीरो बदला लेकिन आम्रपाली दुबे के कंधे पर सवार फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला.

आम्रपाली दुबे की इस हिट मूवी का एक सीन यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस सीन में आम्रपाली दुबे रात में उठती हैं. और, उन्हें घर में एक सांप दिखाई देता है. उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर घर के लोग दौड़े चले आते हैं. प्रदीप पांडे चिंटू सांप को पकड़ भी लेता है. जिसे देखकर आम्रपाली दुबे बेहोश हो जाती हैं. आम्रपाली दुबे के पापा तय कर लेते हैं कि उनकी शादी इसी घर में होगी. लेकिन आम्रपाली दुबे कम पढ़े लिखे शख्स से शादी के लिए तैयार नहीं होतीं. और, घर में टेंशन होने लगता है.

सांप को देख आम्रपाली दुबे हुई बेहोश

अगर आप अब तक न समझे हों तो बता दें कि ये सीन है भोजपुरी मूवी विवाह 3 का जिसमें आम्रपाली दुबे के दूल्हा बने हैं प्रदीप पांडेय चिंटू. इस फिल्म में डायरेक्टर प्रदीप मिश्रा को पहली बार प्रदीप पांडेय चिंटू को डायरेक्ट करने का मौका मिला. फिल्म के दोनों पार्ट्स काफी हिट रहे थे. जिसके बाद तीसरा पार्ट बनाया गया. फिल्म में संयुक्ता राय, अवधेश मिश्रा और संजय पांडेय भी अहम भूमिका में दिखे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Elections 2024: जब मौलवी के मुंह से राम-राम सुना...CM Yogi ने सुनाया किस्सा