बिग बॉस ओटीटी 3 में विशाल पांडे को पड़ा थप्पड़ तो उनके माता-पिता ने जोड़े हाथ, रोते हुए बोले- आज तक हम लोगों ने...

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान मलिक द्वारा विशाल पांडे को मारे गए थप्पड़ पर एक्टर के माता पिता ने रिएक्शन दिया है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के वीकेंड का वार पर घमासान देखने को मिला. जहां अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मार दिया. इसका कारण था यूट्यूबर की पहली पत्नी पायल मलिक द्वारा होस्ट अनिल कपूर के सामने खुलासा किया कि विशाल उनकी सौतन कृतिका को गलत नजरों से देखते हैं. इसके बाद यूट्यूबर अरमान मलिक ने विशाल पांडे पर हाथ उठा दिया और रियलिटी शो का हिंसा करने का सबसे बड़ा नियम तोड़ दिया. इसके चलते जहां सेलेब्स विशाल पांडे का सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं अब एक्टर के पेरेंट्स ने शो के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है और इंसाफ करने की मांग की है. 

सामने आए वीडियो में विशाल पांडे के माता पिता रोते और हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है. आगे विशाल की मम्मी कहती हैं, बिग बॉस आपसे निवेदन है कि उस इंसान को घर से बाहर निकालिए, जिसने मेरे बच्चे पर हाथ उठाया है. आजतक हम लोगों ने उसके ऊपर हाथ नहीं उठाया है. इतने प्यार से हमने पाला है. शो में उसे ये सोचकर नहीं भेजा था कि बिग बॉस में कोई उसके ऊपर हाथ उठाएगा. ये हम लोगों से बिल्कुल सहन नहीं हो रहा है. मैंने तो जबसे सुना है, मेरा दिल बैठा जा रहा है. इस बात को कहते हुए विशाल की मां इमोशनल हो गईं और रो पड़ीं.

Advertisement

विशाल पांडे के पिता ने बात जारी रखते हुए आगे कहा, उनके बेटे के ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वो गलत है. आप एक बात बताएं कि किसी की तारीफ करना कैसे गलत हो सकता है? मेरे विशाल का नेचर ऐसा नहीं है. अरमान ने मेरे बेटे को थप्पड़ मारा है. उसके लिए मेकर्स और बिग बॉस से मेरी हाथ जोड़कर विनती है कि वो क्रिमिनल को बाहर निकाले. हमारी फैमिली ऐसी नहीं है. हम बहुत सीधे सादे लोग हैं. मेरा बेटा अपनी मेहनत से यहां तक पहुंचा है. हमें उसपर गर्व है. 

Advertisement

बता दें, वीकेंड का वार एपिसोड में बतौर गेस्ट आईं अरमान मलिक की पहली पत्नी ने बताया था कि विशाल ने कृतिका के बारे में लवकेश कटारिया से बात करते हुए कहा, भाभी अच्छी लगती हैं. हालांकि विशाल ने माफी मांगते हुए कहा कि उनका कोई गलत इंटेशन नहीं था. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Navaratri 2024: Gujarat: Vadodara के अंबा माता मंदिर में नवरात्र के दौरान सिर्फ पुरुष करते हैं गरबा