विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के पोस्ट का दिया जवाब, शेयर की खूबसूरत कपल फोटो और लिखा- आई लव यू फॉर....

Virat Kohli Instagram Post: टी20 वर्ल्डकप 2024 की ट्रॉफी जीतने के बाद क्रिकेटर विराट कोहली ने एक खूबसूरत मैसेज पत्नी अनुष्का शर्मा के लिए लिखा है.

Advertisement
Read Time: 1 min
अनुष्का शर्मा के लिए विराट कोहली ने लिखा खूबसूरत मैसेज
नई दिल्ली:

Virat Kohli Instagram Post For Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 वर्ल्डकप की ट्रॉफी जीतने पर एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पति विराट कोहली को अपना घर बताते हुए एक खूबसूरत मैसेज भी लिखा था. वहीं अब विराट कोहली ने भी वाइफ के साथ एक सन किस्ड फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन शेयर किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस को अपने प्यार का इजहार करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे देखकर फैंस भी तारीफें करते हुए हार्ट इमोजी शेयर करते हुए दिख रहे हैं. 

विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, " माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता. तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहती हो कि यह कैसा है. मैं ज्यादा तुम्हारा आभारी हूं. तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं कि तुम ऐसी ही हो."

इससे पहले अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्राफी के साथ एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, मैं इस आदमी से प्यार करती हूं (विराट कोहली). मैं आपको मेरा घर बुलाते हुए धन्य हूं. अब जाइए मेरे लिए सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्लास स्पॉर्कलिंग वॉटर पीजिए.

इसके अलावा भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2024 जीत पर एक फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, "हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को गले लगाने वाला कोई होगा, क्योंकि उसने उन्हें टीवी पर रोते हुए देखा था..... हां, मेरी प्यारी, उन्हें 1.5 बिलियन लोगों ने गले लगाया था... क्या शानदार जीत और क्या शानदार उपलब्धि!! चैंपियंस को बधाई!!"

Advertisement

Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade In Mumbai: जीत, जश्न, जुनून... जब मुंबई की सड़कों पर उतरा 'नीला सागर'