WATCH: अनुष्का शर्मा को विराट कोहली का वीडियो कॉल, बारबाडोस में तूफान दिखाते दिखे क्रिकेटर तो क्लिप हो गया वायरल

Virat Kohli Video Call To Anushka Sharma: विराट कोहली का एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनुष्का शर्मा को बारबाडोस में अशांत मौसम की झलक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अनुष्का शर्मा को कॉल करते दिखे विराट कोहली
नई दिल्ली:

Virat Kohli Video Call To Anushka Sharma: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ऐसी जोड़ी हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर फैंस को देखना काफी पसंद है. इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इंडियन क्रिकेटर को पत्नी अनुष्का शर्मा को तूफान बेरिल के कारण बारबाडोस में अशांत मौसम की झलक दिखाते हुए देखा गया. विराट कोहली इन दिनों आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के बाद इंडियन क्रिकेट टीम के साथ बारबाडोस में फंसे हुए हैं. 

विराट कोहली ने हाल ही में अनुष्का शर्मा को अपनी टी20 वर्ल्ड कप की जीत का खिताब दिया था. एक खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, " माई लव, तुम्हारे बिना यह सब कुछ संभव नहीं होता. तुम मुझे विनम्र, जमीन से जुड़ा रखती हो और हमेशा पूरी ईमानदारी के साथ कहती हो कि यह कैसा है. मैं ज्यादा तुम्हारा आभारी हूं. तुम्हारा शुक्रिया और मैं तुमसे प्यार करता हूं कि तुम ऐसी ही हो." इस पोस्ट पर एक्ट्रेस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए रिएक्शन दिया था. 

गौरतलब है कि टी20 वर्ल्डकप 2024 में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी. इसके चलते एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, मैं इस आदमी से प्यार करती हूं (विराट कोहली). मैं आपको मेरा घर बुलाते हुए धन्य हूं. अब जाइए मेरे लिए सेलिब्रेट करने के लिए एक ग्लास स्पॉर्कलिंग वॉटर पीजिए. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा की शादी 11 दिसंबर 2017 में हुई थी. वहीं उनके दो बच्चे वामिका और अकाय कोहली हैं. 

Featured Video Of The Day
Rohit Sharma कैसे हैं विश्व क्रिकेट के सबसे हटके कप्तान, Kuldeep Yadav का खुलासा