भरे बाजार लड़की ने किया ऐसा डांस, खड़े होकर देखने लगे लोग, बोले - ये तो पंजाबी कुंग फू मिक्स भांगड़ा है

वीडियो में एक लड़की भरे बाजार में लोगों की भीड़ के बीच जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस कर रही है. फुल ऑन एनर्जी के साथ भांगड़ा करती ये लड़की आपको भी फैन बना देगी. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 2.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया आजकल आपको मशहूर बना सकता है, अगर आप में काबिलियत है और उसे दिखाने की हिम्मत रखते हैं तो बस सोशल मीडिया के स्टार बन सकते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सड़क पर भरी पब्लिक के बीच एक लड़की ने कुछ ऐसा कर दिखाया कि लोग उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे. वीडियो में एक लड़की भरे बाजार में लोगों की भीड़ के बीच जबरदस्त एनर्जी से भरा डांस कर रही है. फुल ऑन एनर्जी के साथ भांगड़ा करती ये लड़की आपको भी फैन बना देगी. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 2.5 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं.

सलवार सूट में किया भांगड़ा

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में गुलाबी रंग का सलवार सूट और दुपट्टा पहने ये लड़की ऐसा भांगड़ा करती है, जैसे उसे कोई देख ही न रहा हो. उसे इस बात की परवाह नहीं कि कोई देखेगा तो क्या कहेगा. वह तो बस अपनी धुन में नाचती है और ऐसा नाचती है कि आज लाखों लोग उसके इस वीडियो पर लाइक्स बरसा रहे हैं. एनर्जी से लबरेज इस लड़की का डांस देख वहां खड़े लोग तालियां बजाते नजर आते हैं और उसे खूब चीयर करते हैं.

Advertisement

यूजर्स बोले- गजब है एनर्जी

सोशल मीडिया पर लड़की के इस एग्रेसिव डांस को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पंजाबी कुंग फू मिक्स भांगड़ा. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, यह है पंजाब की शेर यह पंजाबी भांगड़ा भी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ये तो आदमियों की तरह डांस कर रही है. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, गजब की एनर्जी भरा डांस. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: देश में वन नेशन वन इलेक्शन कितना संभव? | NDTV Yuva Conclave