शादी में आए दो आदमियों ने पंजाबी गाने पर किया ऐसा डांस, VIDEO देख कर लोग बोले- ऐसा डांस पहले कभी नहीं देखा 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में दो लोगों को शानदार डांस करते हुए दिखाया गया है. वीडियो को पिंक पैंथर स्टूडियो नामक एक बैंड के एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "कुछ दिग्गजों के साथ एपिक डांस!"

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

डांस भारतीय शादियों का सबसे खास हिस्सा है. शादी ऐसा मौका होता है, जब दूल्हा- दुल्हन के यार दोस्त- परिवार सभी डांस करना चाहते हैं. जिसको जैसा डांस आता है, वह अपनी मस्ती में वैसा ही डांस करना शुरू कर देता है. कई कुछ लोग शादियों में इतना बढ़िया डांस करते हैं कि देखने वाले खुश हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही शादी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सभी मेहमान शादी में सजे धजे आए हैं. हंसी खुशी का माहौल है.  

यह क्लिप इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. वीडियो में दो लोगों को शानदार डांस करते हुए दिखाया गया है. वीडियो को पिंक पैंथर स्टूडियो नामक एक बैंड के एक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है. उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, "कुछ दिग्गजों के साथ एपिक डांस!" क्लिप में दो आदमी एक दूसरे के सामने खड़े होकर एक हिट पंजाबी गाने पर थिरकते दिख रहे हैं. वीडियो पिछले महीने शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इस क्लिप पर अब तक 1.1 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं. और यह संख्या बढ़ती जा रही है. 

Advertisement

वीडियो पर काफी सारे लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, “ग्रे कोट वाले अंकल सुपर ग्रेसफुल हैं !! भगवान उनका भला करें !, ”एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "उम्दा. बहुत प्यारा.” एक तीसरे यूजर ने  पोस्ट किया, "बहुत बढ़िया." कई लोगों ने फायर और दिल क इमोजी शेयर की है. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, एपिक..
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: PM Modi के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा | NDTV Yuva Conclave