विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का गाना 'वाट लगा देंगे' रिलीज, जमकर प्यार लुटा रहे हैं फैंस  

बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले युवा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का इस समय जमकर प्रमोशन हो रहा है. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली यह पैन इंडिया फिल्म और इसकी कास्ट सभी के लिए उत्सुकता का विषय बन रही है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

लाइगर का गाना 'वाट लगा देंगे' रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले युवा सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का इस समय जमकर प्रमोशन हो रहा है. हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ जैसी पांच भाषाओं में रिलीज होने वाली यह पैन इंडिया फिल्म और इसकी कास्ट सभी के लिए उत्सुकता का विषय बन रही है. आज सुबह, विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म के प्रचार के लिए महंगी गाड़ियों को छोड़ मुंबई के लोकल ट्रेन का विकल्प चुना.  दोनों ने मुंबई के खार स्टेशन से लोअर परेल तक का सफर तय किया.

साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना "वाट लगा देंगे" भी आज रिलीज कर दिया है.  फिल्म के ट्रेलर, अकड़ी पकड़ी  और वाट लगा देंगे गाने को देखते हुए  ऐसे लग रहा है कि छोटे से लेकर बड़ों तक, हर समूह के दर्शक आकर्षित होने की संभावना है. सोशल मिडिया से भी प्रशंसक फिल्म को लेकर अपनी उत्सुकता और प्यार जाहिर कर रहे है.

पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित फिल्म लाइगर में माइक टायसन  भी नजर आनेवाले है और यह फिल्म 24 अगस्त को सभी सिनेमाघरों रिलीज  होने के लिए पूरी तरह से  तैयार है.