Kartik Aaryan रेलवे प्लेटफॉर्म पर 'मंजू मंजू' करते लगा रहे थे चक्कर, Vidya Balan ने गर्दन पकड़ खींच लिया ट्रेन

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आया है जो हैरान कर देने वाला है. विद्या बालन कुछ ऐसा करती हैं जिसे देख कार्तिक आर्यन के फैन्स हैरान रह जाएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की केमेस्ट्री इन दिनों चर्चा में है. ये ऐसी केमेस्ट्री है जो हर दिन के साथ खतरनाक होती जा रही है. भूल भुलैया 3 के ट्रेलर में जहां दो मंजुलिका नजर आ रही हैं तो वहीं विद्या बालन की इस हिट फ्रेंचाइजी में वापसी हो चुकी है. हालांकि पुरानी मंजुलिका का साथ देने के लिए नई मंजुलिका यानी माधुरी दीक्षित आ चुकी हैं. लेकिन कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, इस वीडियो में उनकी जान मुसीबत में फंसी नजर आ रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मंजू यानी मंजुलिका ना सिर्फ रील लाइफ बल्कि रियल लाइफ में भी कार्तिक आर्यन की जिंदगी को मुश्किल बनाए हुए हैं.

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन का अतरंगी वीडियो

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वह प्लेटफॉर्म पर मंजू मंजू करते घूम रहे हैं तभी एक बोगी से विद्या बालन कार्तिक आर्यन को गर्दन पकड़कर ट्रेन में खींच लेती हैं. कार्तिक आर्यन के होश फाख्ता हो जाते हैं. बेशक विद्या और कार्तिक पूरे जोर-शोर के साथ भूल भुलैया 3 का प्रमोशन कर रहे हैं, उसी दौरान का ये वीडियो है. कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मंजू 1, रूह बाबा 0. मैंने मुसीबत से बचने के लिए ट्रेन ली थी. लेकिन मुसीबत ने साथ आने का फैसला कर लिया.'

Advertisement

विद्या बालन और कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 से फिर एक बात रूह बाबा का रोल निभा रहे हैं. भूल भुलैया 3 में उनके साथ तृप्ति डिमरी, असली मंजुलिका विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है और भूषण कुमार ने इसे प्रोड्यूस किया है. भूल भुलैया 3 इस दिवाली यानी 1 नवंबर रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu में Train Accident, Tiruvallur में एक्सप्रेस और मालगाड़ी टकराई, दो डिब्बों में लगी आग