विद्या बालन ने फैंस को बताया 'बिजली का बिल' कम करने का ऐसा तरीका, VIDEO देखकर फैन बोले- हर बार मेरा बिजली का बिल

विद्या बालन एक तरकीब लेकर आई हैं, जिससे बिजली का बिल कैसे कम किया जा सके, यह पता चलता है. इस फनी वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और विद्या के आइडिया पर फनी कमेंट करते दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
विद्या बालन ने शेयर की ट्रैंडी रील
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वहीं इंस्टाग्राम पर वह फनी वीडियो और फैंस के लिए टिप्स शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने फनी अंदाज में फैंस को ऐसी टिप्स दिए हैं कि आप अपने बिजली के बिल को कम कर पाएंगे. जी हां एक्ट्रेस विद्या बालन ने एक तरकीब लेकर आई है, जिससे बिजली का बिल कैसे कम किया जा सके. इस फनी वीडियो पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं और एक्ट्रेस के आइडिया पर फनी कमेंट करते दिख रहे हैं. 

वीडियो को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस विद्या बालन ने लिखा, "बत्तियां भुझाई रखदी." दरअसल, वीडियो की शुरुआत में एक आदमी पंजाबी में उनसे पूछता है कि उनका बिजली बिल उसके बिल की तुलना में सिर्फ ₹5000 क्यों आया, जो ₹35000 था. इस पर एक्ट्रेस बिल को देखते हुए सवाल के जवाब के रूप में बत्तियां बुझाई रखदी गाने पर डांस करने लगती हैं. 

Advertisement

विद्या बालन की इस वीडियो पर इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस शेफाली शाह ने लिखा, "आप बहुत प्यारे हो." सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है. जबकि एक फैन ने लिखा, “हाहाहा सच! हर बार मेरा बिजली का बिल ज्यादा आता है, मैं सभी लाइट और पंखे बंद करके बैठना चाहता हूं. एक अन्य फैन ने लिखा, "इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं." वहीं एक्ट्रेस की रील्स की तारीफ करते हुए यूजर ने लिखा, "हाहाहा हमेशा हमें जबरदस्त क्रिएटिविटी से आप हंसाती हैं. "

Advertisement

बता दें, हाल ही में एक पाकिस्तानी इन्फ्लूएंसर के डांस वीडियो के वायरल होने के बाद बत्तियां बुझाई रखदी वे गाना काफी पॉपुलर हो गया है. वहीं सोशल मीडिया पर इस गाने पर रील्स वायरल हो रहे हैं. वहीं सेलेब्स भी इस ट्रैंड में शामिल हो गए हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assam में बारिश और बाढ़ की मार, प्रशासन का राहत अभियान जारी