विद्या बालन के घर आई सीआईडी, एक्ट्रेस ने दरवाजा खोलने से किया इंकार, वायरल वीडियो में जानें सच

विद्या बालन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विद्या सीबीआई से पंगा लेती दिख रही हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
विद्या बालन की रील देख लोट-पोट हुए लोग
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्मी पर्दे पर तो इन दिनों ज्यादातर नजर नहीं आ रही लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासतौर पर रील्स बनाने में तो उनकी एसी दिलचस्पी दिखती है कि पूछिए मत. विद्या बड़े ही स्टाइल से पूरी तैयारी के साथ रील बनाती हैं. फिलहाल उनकी एक रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस रील में विद्या सीआईडी वाले एक फनी वीडियो पर एक्ट करती दिख रही हैं. विद्या को आप देखेंगे कि वो दरवाजे के पास कुर्सी पर बैठी हैं और सेल्फी लेने के लिए मुंह बना रही थीं. इतने में कोई दरवाजा खटखटाता है. विद्या पूछती हैं, कौन है ? इस पर जवाब आता है, सीआईडी हमें आपसे बात करनी है.

इसके बाद विद्या कहती हैं, आप कितने लोग हो ? जवाब आता है तीन. इस पर विद्या कहती हैं तो आपस में बात कर लो ना मेरे पास टाइम नहीं है और दोबारा मोबाइल पर अपनी सेल्फी लेने लगती हैं. विद्या का ये फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. ना केवल सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि फिल्म एक्टर्स भी विद्या का ये टैलेंट देखकर तारीफ करते नहीं थक रहे. शेफाली शाह ने लिखा, सो थूथूथूथूथू तुम बहुत सुंदर लग रही हो. सोशल मीडिया यूजर्स तो हंसते-हंसते लोट-पोट होतो जा रहे हैं.      

Advertisement

वर्कफ्रंट पर बात करें तो विद्या बालन हाल 'दो और दो प्यार' में नजर आई थीं. इस फिल्म में विद्या प्रतीक गांधी के साथ नजर आई थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई हालांकि विद्या के फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर काफी खुश थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए आया धमकी भरा मैसेज, Lawrence से दुश्मनी खत्म कराने के मांगे 5 करोड़