Vidhya Bhojpuri Full Movie on YouTube: दहेज की वजह से फेरों से वापस लौटी बारात तो बेटी बनी अफसर, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या तीन करोड़ के पार

Vidhya Bhojpuri Full Movie on YouTube: भोजपुरी फिल्म विद्या में आम्रपाली दुबे लीड रोल में हैं. लेकिन जिस तरह का रोल यूट्यूब क्वीन ने किया है उसकी जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म यूट्यूब 36 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Vidhya Bhojpuri Full Movie on YouTube: यूट्यूब पर धूम मचा रही आम्रपाली दुबे की विद्या
नई दिल्ली:

Vidhya Movie Crossed 36 Million Views on YouTube: आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उनकी फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. जैसे ही वो अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करती हैं तभी से फैंस इंतजार करते रहते हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भी बहुत पसंद किया जाता है. आम्रपाली की कुछ समय पहले फिल्म विद्या आई थी. इस फिल्म में उनकी सीरियसनेस ने फैंस को दीवाना बना लिया था. कैसे एक बेटी अपने मां-बाप का सपना पूरा करती है ये इसमें दिखाया गया है. दो महीने पहले फिल्म को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. इस फिल्म को 2 महीने में ही तीन करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

भोजपुरी फिल्म विद्या में आम्रपाली दुबे के अलावा गोपाल चव्हाण ,संतोष पहलवान, प्रिया दीक्षित, सुजीत सार्थक और प्रत्यक्षा लीड रोल में हैं. फिल्म को इश्तियाक शेख बंटी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को मई के महीने में यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और दो महीने में ही इसे 37 मिलियन (3.70 करोड़) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आम्रपाली दुबे की विद्या फुल मूवी

भोजपुरी फिल्म विद्या की कहानी की बात करें तो ये एक बेटी की कहानी है जो अपने मां-बाप के सपने को साकार करती है. मां-बाप मेहनत करके बेटी को पढ़ाते हैं. लेकिन शादी पर दहेज ना दे पाने की वजह से बारात फेरों से ही वापस लौट जाती है. फिर वो अफसर बन जाती है और हर कोई उसकी मेहनत की तारीफ करता है. अफसर बनने के दौरान उसे कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है लेकिन वो हार नहीं मानती है और सपने को पूरा करती है. इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया है. वो कमेंट करके आम्रपाली की एक्टिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं.

Advertisement

बिग बॉस से जुड़ी 5 बातें: जानें कैसे बचेगी Salman Khan की विरासत?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Gurugram: मूलभूत सुविधाओं की कमी बनी चुनावी मुद्दा, टूटे रास्तों से नाराज जनता