सिद्धार्थ मल्होत्रा की फोटो पर कमेंट करना विक्की कौशल को पड़ा था भारी, यूजर्स ने इस बात पर कर दिया था ट्रोल

विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार कॉफी विद करण में गए थे. जहां पर उन्होंने फोटो पर कमेंट करके ट्रोल होने की कहानी सुनाई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Vicky Kaushal Trolled For Comment: करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आते हैं जो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बताते हैं. शो में एक बार विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा गए थे. जहां पर दोनों ने करण के साथ ढेर सारी मस्ती की थी. साथ ही विक्की कौशल ने एक किस्सा सुनाया था जिसमें उन्हें सिद्धार्थ की फोटो पर कमेंट करना भारी पड़ गया था. लोग उन्हें बहुत ट्रोल कर रहे थे.

विक्की कौशल को किया ऐसा रिप्लाई

शो में सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक फोटो दिखाई गई थी जिसमें वो खेत में खड़े होकर पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो देखने के बाद विक्की ने कहा कि मैंने इस फोटो पर कमेंट किया था. लेकिन लोगों ने उसे गलत ले लिया.

Advertisement


विक्की ने कहा- मैंने कमेंट किया था बाजरे दा सिट्टा. उसके बाद मेरे पास कमेंट आया कि बाजरा नहीं है गेंहू है. मैंने फिर कहा मैं खेत को नहीं इंसान को देख रहा था. कॉफी विद करण का ये क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल का बोलने का अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

Advertisement

लोगों ने किया Awww

विक्की कौशल को ऐसे रिप्लाई मिलने पर कुछ लोग कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- awww बेचारा विक्की. वहीं दूसरे ने लिखा- विक्की का रिएक्शन कितना प्यारा है. इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. विक्की के फैंस उनके इस अंदाज को देखने के बाद इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही छावां में नजर आने वाले हैं. हाल ही में छावां का टीजर रिलीज हुआ है. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा की बात करें तो आखिरी बार योद्धा में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया था.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Israel Iran War: किन-किन मोर्चों पर भिड़ रहा है इज़रायल, NDTV War Monitoring Room से समझिए
Topics mentioned in this article