हमेशा से हैंडसम हंक नहीं थे विक्की कौशल, एक्टिंग स्कूल के दिनों का वीडियो देखकर कैटरीना कैफ भी हो सकती हैं हैरान

आप सोच रहे होंगे कि विक्की कौशल का ये पुराना वीडियो आया कहां से ? दरअसल से वीडियो हमें केएनके एक्टिंग इंस्टिट्यूट के इंस्टाग्राम पेज से मिला है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
विक्की कौशल का पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

विक्की कौशल अब फिल्म इंडस्ट्री के प्रॉमिसिंग एक्टर बन चुके हैं. उन्होंने आठ सालों के अपने करियर में एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस से ये इमेज तो सेट कर ली है कि अगर फिल्म से विक्की कौशल का नाम जुड़ा हो तो दर्शक थोड़ा भरोसा तो कर ही लेते हैं. पहली ही फिल्म से विक्की ऑडियंस को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं. आज एक दमदार एक्टर होने के साथ-साथ कैटरीना कैफ के पति बन चुके विक्की कौशल अपने लुक्स और स्मार्टनेस की वजह से अच्छी खासी फीमेल फैन फॉलोइंग भी इंजॉय करते हैं लेकिन अगर ये फीमेल फैन उनका एक पुराना वीडियो देख लें तो यकीन नहीं कर पाएंगी कि आज इतने डैशिंग लगने वाले विक्की कभी ऐसे भी दिखते थे.

Advertisement

कहां से आया पुराना वीडियो ?

आप सोच रहे होंगे कि विक्की कौशल का ये पुराना वीडियो आया कहां से ? दरअसल से वीडियो हमें केएनके एक्टिंग इंस्टिट्यूट के इंस्टाग्राम पेज से मिला है. इन्होंने वीडियो शेयर कर जानकारी दी कि विक्की ने एक्टिंग की ट्रेनिंग इसी इंस्टिट्यूट से ली. 

वायरल वीडियो में क्या कर रहे हैं विक्की ?

इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में विक्की कौशल साउथ इंडियन स्टाइल में बोलते दिख रहे हैं. उस वक्त किसने सोचा होगा कि विक्की एक दिन बड़े स्टार बन जाएंगे. इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स के बड़े ही अलग-अलग कमेंट्स आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ये हर एक्टर का सफर है. ना एक्टिंग आसान है और ना इस स्किल को डेवलप करना. एक फैन ने चुटकी लेते हुए लिखा, जूही मांगी थी कैटरीना मिल गई.

Advertisement
Advertisement

एक फैन ने लिखा, ये तो विक्की कम चंकी पांडेय ज्यादा लग रहा है. एक फिल्म लवर ने बताया कि विक्की कौशल ने यहां 1957 की फिल्म प्यासा में जॉनी वॉकर और कुमकुम का एक सीन रीक्रिएट किया. एक ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, किसीने नहीं सोचा होगा कि कैटरीना कैफ को इस लड़के से प्यार होगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Chhattisgarh में बड़े स्वास्थ्य घोटाले की आशंका, बिना Budget आवंटन के 660 Crore की ख़रीद | Congress