वरुण धवन बनने वाले हैं पापा, पत्नी नताशा के बेबी बंप को किस करते हुए शेयर की फोटो

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
वरुण धवन बनने वाले हैं पापा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जल्द ही पापा बनने वाले हैं और इसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. वरुण ने एक बेहद ही खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपनी पत्नी नताशा दलाल के बेबी बंप को किस करते हुए दिख रहे हैं. यह एक एंड ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है. फोटो में आप देख सकते हैं कि वरुण अपने घुटनों पर बैठकर वाइफ नताशा के बेबी बंप को किस कर रहे हैं. वहीं पास के सोफे पर वरुण का पेट डॉग भी बैठा हुआ दिखाई दे रहा है. फोटो को शेयर करते हुए वरुण ने इसके कैप्शन में लिखा है, "हम प्रेग्नेंट हैं. आपकी दुआएं और प्यार चाहिए". 

Advertisement

वरुण धवन के इस पोस्ट के बाद उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया है. फैन्स से लेकर सेलेब्स तक वरुण और नताशा को इस खुशखबरी के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. वरुण के इस पोस्ट पर जहान्वी कपूर, अर्जुन कपूर, हर्षवर्धन कपूर, अनिल कपूर, करण जौहर जैसे सितारों के कमेंट्स आए हैं. अर्जुन ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "डैडी एंड मॉमी नंबर 1".हर्षवर्धन कपूर लिखते हैं, "बेबी बेबी जॉन". वहीं अनिल कपूर ने वरुण के पोस्ट पर दिल इमोजी पोस्ट किया. 

Advertisement

बात करें सोशल मीडिया यूजर्स की तो वे भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "बधाई हो वरुण भाई और भाभी". एक और फैन ने लिखा है, "आप दोनों को बधाई". बात करें वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार वरुण जहान्वी के साथ 'बवाल' में नजर आए थे.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi के हिंदुओं, BJP, RSS पर दिए बयान पर आपत्ति के बाद हटाए गए भाषण के अंश