एयरपोर्ट पर इस अंदाज में पत्नी संग स्पॉट हुए वरुण धवन, वायरल हो रहा वरुण-नताशा का वीडियो

वरुण धवन और नताशा दलाल ने जनवरी 2021 में शादी की थी. दोनों की शादी को अब लगभग डेढ़ साल बीत चुका है. नताशा वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन अक्सर उन्हें अपने पति के साथ स्पॉट किया जाता है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
वरुण-नताशा स्पॉट हुए एयरपोर्ट पर
नई दिल्ली:

फिल्म जुग जुग जियो में नजर आए वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों खूब लाइमलाइट में हैं. एक तरफ फिल्म की सक्सेस और दूसरी तरफ एक्टर का धांसू अंदाज देखने लायक है. हाल ही में वरुण धवन को उनकी वाइफ नताशा दलाल के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों वीकेंड पर छुट्टियां मनाकर लौट रहे थे. वीडियो में नताशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं वरुण (Varun Dhawan Airport Video) हमेशा की तरह डैशिंग लुक में नजर आए. आइए आपको भी दिखाते हैं नताशा और वरुण का यह क्यूट अंदाज.

Advertisement

वरुण धवन और नताशा को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान एक्टर ब्लू कलर की जींस के साथ व्हाइट कलर की टी-शर्ट और सनग्लासेस पहने बहुत ही स्टाइलिश लगे. तो वहीं उनकी वाइफ नताशा दलाल ने ब्लू डेनिम के साथ ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक ब्लेजर कैरी किया था. अपने एयरपोर्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए नताशा ने अपने बाल को खुला रखा था. साथ ही उन्होंने एक बड़ा सा क्रीम कलर का हैंडबैग भी लिया हुआ था. इस वीडियो  दोनों को एयरपोर्ट से जाते हुए देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरुण अपनी वाइफ के लिए कार का दरवाजा खोलते हैं और उन्हें कार में बिठाते हैं. इसके बाद वह फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाते भी नजर आ रहे हैं.

Advertisement

बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने जनवरी 2021 में शादी की थी. दोनों की शादी को अब लगभग डेढ़ साल बीत चुका है. नताशा वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन अक्सर उन्हें अपने पति के साथ स्पॉट किया जाता है. वरुण भी अक्सर अपनी वाइफ के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. बता दें कि हाल ही में वरुण धवन की फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई थी, जिसे फैंस का अच्छा रिस्पांस मिला. इसके अलावा वो इस साल भेड़िया फिल्म में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ कृति सेनन लीड रोल में होंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
राजस्थान का दूसरा कोटा बन रहा है सीकर, एक ही दिन में दो छात्रों ने की ख़ुदकुशी