इस डांसर का डांस देखने के लिए नोरा फतेही भी रहती हैं बेताब, मैया मैया पर डांस देख रह गईं शॉक्ड

नोरा फतेही के डांस के क्या कहने. उनके ढेरों फैन भी हैं. लेकिन आप जानते हैं कि वह किसके डांस की फैन हैं? नहीं तो हम बताते हैं उस डांस का नाम और देखिए वीडियो.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नोरा फतेही हैं इस डांसर के डांस की फैन
नई दिल्ली:

डांस के मामले में नोरा फतेही का कोई मुकाबला नहीं. जो डांसर तो बेहतरीन हैं ही उनकी अदाएं और उनके लुक्स, उनका ड्रेसअप सब कुछ इतना सिजलिंग होता है कि लोग अपना दिल ही नहीं संभाल पाते हैं. पूरी दुनिया नोरा फतेही के डांस की दीवानी है. लेकिन क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि नोरा फतेही किसके डांस की दीवानी हैं. जी हां, सबसे पहले तो ये सुनकर मत चौंकिए कि सिजलिंग नोरा किसी और के डांस की दीवानी हैं. ये सच है. ये रियलिटी शो में नोरा फतेही की दीवानगी खुद नजर आई. दूसरा इस बात पर मत चौंकिए कि आपकी फेवरेट डांस का भी कोई फेवरेट है. कौन हैं ये फेवरेट डांसर आप खुद ही देख लीजिए.

Advertisement

इस डांसर का डांस देखने को बेताब नोरा फतेही

नोरा फतेही इन दिनों अमेजन मिनी टीवी पर आने वाले शो हिप हॉप इंडिया को रेमो डिसूजा के साथ जज कर रही हैं. इसके एक एपिसोड में नोरा फतेही ने एक डांसर से अलग से डांस दिखाने की रिक्वेस्ट कर डाली. ये डांसर हैं वर्तिका झा. जिनका हिप हॉप करने का स्टाइल इतना जबरदस्त है कि उनके फैन्स की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है. इसी गिनती में अब नोरा फतेही का नाम भी शामिल हो चुका है. बतौर कोरियोग्राफर डीआईडी सुपर मॉम्स सीजन 3, इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन वन और टू जीत चुकीं वर्तिका झा इस शो में गेस्ट परफॉर्मर के रूप में शामिल हुईँ थीं.

हैरान रह गए बादशाह और रफ्तार

नोरा फतेही की रिक्वेस्ट पर वर्तिका झा ने शानदार हिप हॉप डांस दिखाया. जिस वक्त वर्तिका झा शो में ये डांस परफॉर्म कर रही थीं उस वक्त वहां रैपर बादशाह और रफ्तार भी मौजूद थे. वर्तिका झा का डांस देखकर दोनों उनसे नजरें नहीं हटा सके और डांस खत्म होने तक बुरी तरह हैरान नजर आए. आखिर में रफ्तार बादशाह से ये भी कहते सुने जा सकते हैं कि ये तो बिलकुल एनिमेशन की तरह नजर आ रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak Case: जांच के बाद पेपर लीक धांधली में CBI की गिरफ्त में 7 आरोपी, Patna में पूछताछ जारी