Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में एक्टर रणवीर शौरी और वड़ा पाव गर्ल में फाइट, चंद्रिका ने दो टूक कहा- नहीं मिलेगा ब्रेकफास्ट

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में घमासान शुरू हो चुका है. वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित और एक्टर रणवीर शौरी के बीच फाइट हुई है और वो भी खाने को लेकर. वीडियो में देखें क्या है माजरा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में वड़ा पाव गर्ल और रणवीर शौरी की फाइट
नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में कंटेस्टेंट्स के लिए इतना मौका नहीं होता कि वे घर में सेट हों और फिर कहीं जाकर अपने हाथ दिखाएं. बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में तो घर में आते ही कंटेस्टेंट्स को अपने तेवर दिखाने होते हैं. ऐसा ही कुछ वड़ा पाव गर्ल यानी चंद्रिका दीक्षित ने करना शुरू कर दिया है. चंद्रिका ने पूरे तेवरों के साथ बिग बॉस हाउस में एंट्री ली है और वह घर में लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं चूक रही हैं. अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें चंद्रिका खोसला का घोसला फेम एक्टर रणवी शौरी से लड़ती नजर आ रही है. ये लड़ाई उस बात को लेकर हो रही है जिसके लिए हमेशा से बिग बॉस में क्लेश कटता आया है. जी हीं, यहां झगड़ा खाना खाने के लिए ही हो रही है. 

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंडों और वेजिटेरियन खाने के लिए बात हो रही है. वड़ा पाव गर्ल अपनी बात रख रही हैं तो वहीं रणवीर शौरी बात कर रहे हैं कि खाने के लिए कोई व्यवस्था बनानी चाहिए ताकि वजिटेरियन और नॉन वेजिटेरियन का कोई इश्यू नहीं आ सके. वहीं वड़ा पाव गर्ल अपने जाने पहचाने अंदाज में बहुत ही रुखाई और ढिठाई के साथ जवाब दे रही हैं. वहीं खाने को लेकर यूट्यूबर अरमान मलिक रणवीर शौरी से बातचीत करते नजर आते हैं और कहते हैं कि हम बिग बॉस के चक्रव्यूह में फंस चुके हैं.

वड़ा पाव गर्ल फाइट वीडियो

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी 3 में 16 कंटेस्टेंट हैं और इनमें चंद्रिका दीक्षित, रणवीर शौरी,  शिवानी कुमारी, सना मकबूल, विशाल पांडे,  लवकेश कटारिया उर्फ लव कटारिया, दीपक चौरसिया, साई केतन राव, टैरो कार्ड रीडर मुनीषा खटवानी, सना सुल्तान, अरमान मलिक उनकी बीवी पायल मलिक और कृतिका मलिक, नीरज गोयत, रैपर नैजी उर्फ नावेद शेख और पौलमी दास  शामिल हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli और Rohit Sharma के बाद Ravindra Jadeja ने किया संन्यास का एलान