खूबसूरत दिखने के लिए उर्वशी रौतेला ने करवाया ट्रीटमेंट, एक सेशन में खर्च दिए इतने पैसे, लोग बोले- ज्यादा है तो दान कर दो

उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इन दोनों तस्वीरें में उर्वशी रौतेला की बॉडी को एक मशीन के साथ अटैच किया गया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
उर्वशी रौतेला ने लिया ब्यूटी ट्रीटमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पिछले कुछ समय से लाइमलाइट में छाई हुई थीं. एक्ट्रेस कभी अपनी कीमती ड्रेस तो कभी कीमती पर्स को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. फिलहाल उर्वशी रौतेला अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर सुर्खियो में छा गई हैं. उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. इन दोनों तस्वीरें में उर्वशी रौतेला की बॉडी को एक मशीन के साथ अटैच किया गया है.

उर्वशी रौतेला की तस्वीरों को देखने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हो गए थे और सोशल मीडिया पर उनका हालचाल ले रहे थे. ऐसे में आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला प्रेसोथेरेपी (Pressotherapy) करवा रही हैं. एक्ट्रेस की मानें तो काम में बिजी रहने के कारण उन्हें अपना ध्यान रखने का मौका नहीं मिलता. ऐसे में उन्होंने खुद को रिलैक्स करने के लिए प्रेसोथेरेपी का सेशन लिया है.

जानकारी के अनुसार प्रेसोथेरेपी एक गैर-आक्रामक ट्रीटमेंट है, जिससे शरीर के कुछ हिस्सों पर एयर प्रेशर-कम्प्रेशन और डीकम्प्रेसन से मसाज की जाती है. उर्वशी रौतेला ने इसे अपने पूरे शरीर पर लगाया और यह थेरेपी बॉडी डिटॉक्सिफिकेशन में मदद करती है. साथ ही वॉटर रिटेंशन को कम कर लिम्फेटिक फ्लो को भी बढ़ावा देती है. इस थेरेपी से अब तक कई लोगों को काफी राहत मिली है. 

अब उर्वशी रौतेला ने भी बॉडी डिटॉक्सीफाई ट्रीटमेंट लिया है और साथ ही इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने अपने इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "#प्रेसोथेरेपी का समय. शरीर को डिटॉक्स करना,  टॉक्सिन्स को निकालना, मजबूत इम्यून सिस्टम". उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत आपके होश उड़ा सकती है. ये थेरेपी इतनी महंगी है कि इसके एक सेशन की कीमत में आप एक आईफोन भी खरीद सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये थेरेपी तनाव-मुक्त रहने, स्किन के ग्लो को बरकरार रखने और इम्यून सिस्टम को बूस्ट करने में मदद करती है. ये शरीर की एनर्जी को भी बढ़ाती है. इस थेरेपी के एक सेशन की कीमत करीब 60 मिनट के लिए 80 हजार रुपए है. इसे हर महीने कम से कम 2-3 बार लेने की जरूरत होती है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Team India Victory Parade in Mumbai: शुरू हुई टीम इंडिया की विक्ट्री परेड | T20 World Cup 2024