ऋचा चड्ढा की बिटिया से मिलने घर पहुंचीं दीया मिर्जा, शबाना आजमी, उर्मिला मातोंडकर, वायरल हो रहीं PHOTOS

ऋचा चड्ढा और अली फजल की बेटी से मिलने बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अली और ऋचा के घर पहुंची थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

16 जुलाई को ऋचा चड्ढा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया था. माता-पिता बनने के बाद अली फजल और ऋचा चड्ढा ने फैन्स को दो दिन बाद यह खुशखबरी दी. वहीं चार दिन बाद पहली बार उन्होंने बेटी की झलक इंस्टाग्राम पर दिखाई. ऐसे में अब नन्ही परी से मिलने बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेस अली और ऋचा के घर पहुंची थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीया मिर्जा, अहबना आजमी,उर्मिला मातोंडकर अली फजल और ऋचा चड्ढा की लाडली से मिलने घर पहुंचे थे. इस मुलाक़ात की एक फोटो को शबाना आजमी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है, "नई मां और बच्चे की खाला/मासिस के साथ".

इस फोटो पर जहां फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए, वहीं एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कहा, "हमारे जीवन के सबसे अच्छे दिनों में से एक". इस पोस्ट पर उर्मिला मातोंडकर ने दिल कमेंट किया. आपको बता दें कि शादी से पहले कई सालों तक ऋचा चड्ढा और अली फजल ने एक-दूसरे को डेट किया था. दोनों ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी के बीच शादी रचाई थी. दोनों ने 4 अक्टूबर 2022 को लखनऊ में शादी किया था. 2015 से अली और ऋचा एक दूसरे को डेट कर रहे थे. वहीं आधिकारिक तौर पर 2017 में कपल ने अपने रिश्ते की पुष्टि की.

Advertisement

बात करें ऋचा चड्ढा के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में उनके काम को दर्शकों ने बहुत सराहा है. जबकि अली फजल एक बार फिर गुड्डू भैया के किरदार में मिर्जापुर में दिखाई दिए हैं. इतना ही नहीं, एक्टर लाहौर 1947, मेट्रो इन दिनों और ठग लाइफ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद