कभी एक्टर बनने के लिए छोड़ी थी UPSC की तैयारी, एक हादसे से बदली जिंदगी, जोश के चंद्रचूर सिंह का बदला लुक देख हो जाएंगे हैरान

90 के दशक के इस स्टाइलिश हीरो का लुक अब एकदम बदल गया है. हाल में जब चंद्रचूर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्हें देख ये यकीन करना मुश्किल हो रहा था, कि ये फिल्म ‘क्या कहना’ और ‘जोश’ वाले चंद्रचूर ही हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

फिल्म जोश में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करते नजर आए एक्टर चंद्रचूर सिंह ने कई शानदार फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बना लिया था. एक्टिंग के अलावा उनके गुड लुक्स और फिजिक को लेकर भी एक समय में उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग थी. हालांकि 90 के दशक के इस स्टाइलिश हीरो का लुक अब एकदम बदल गया है. हाल में जब चंद्रचूर सिंह को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्हें देख ये यकीन करना मुश्किल हो रहा था, कि ये फिल्म ‘क्या कहना' और ‘जोश' वाले चंद्रचूर ही हैं.

हाल में चंद्रचूर सिंह को एयरपोर्ट के बाहर अपने बेटे श्रांजय सिंह के साथ स्पॉट किया गया. इस दौरान वह ब्लू कलर की टीशर्ट और ब्लू डेनिम में कैजुअल लुक में नजर आए.

Advertisement

चंद्रचूर के इस हालिया लुक को देख उनके फैंस को भी उन्हें पहचानने में मुश्किल हो रही है. पहले एकदम दुबले-पतले नजर आने वाले चंद्रचूर ने काफी वेट पुटऑन किया है. चंद्रचूर ने 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म में उनके साथ अरशद वारसी भी थे. इसके बाद 'दाग द फायर', 'जोश' और ‘क्या कहना' क्या कहना जैसी फिल्मों से उन्हें पहचान मिली. फिल्म ‘माचिस' में उनके किरदार को क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था.  फिल्मों से लंबे ब्रेक के बाद चंद्रचूड़ सिंह ने अक्षय कुमार की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘कठपुतली' से साल 2022 में वापसी की, इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था. फिल्म में चंद्रचूर के बदले लुक को देख फैंस काफी हैरान हुए. 

Advertisement
Advertisement

पर्सनल लाइफ की बात करें तो चंद्रचूर सिंह के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने एक्टिंग करियर चुनने के लिए यूपीएससी की तैयारी छोड़ दी थी. लेकिन उनका करियर जब पीक पर पहुंचा तो एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदल दी. दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि गोवा में वॉटर स्कीइंग के दौरान उनके कंधे पर गहरी चोट आ गई थी, जिसके कारण वह एक्सरसाइज और खुद को फिट नहीं रख पाए. क्योंकि उस दौरान उनकी फिजियोथेरेपी चल रही थी. 

Advertisement

विक्की कौशल, करण जौहर और अन्य लोग 'मेरे मेहबूब मेरे सनम' की रैप अप पार्टी

Featured Video Of The Day
Animation और Content Creation के प्रशिक्षण के लिए सरकार खोलेगी IIT के स्तर का Centre Of Excellence