Ulajh Box Office Collection:45 करोड़ बताया जा रहा है बजट, 5 दिन में घिसट-घिसट कर कमाए इतने करोड़

Ulajh Box Office Collection: जाह्नवी कपूर की उलझ दर्शकों को उलझाने में नाकाम साबित हुई. यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े हर दिन गिरते जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
U
नई दिल्ली:

Ulajh box office collection day 5: इस शुक्रवार जाह्नवी कपूर उलझ के साथ बॉक्स ऑफिस पर आईं लेकिन कमाई के आंकड़े देखकर उन्हें लग रहा होगा कि ये फिल्म रिलीज ना ही होती तो अच्छा था. सीधे ओटीटी पर आ जाती तो कम से कम ऐसी फजीहत नहीं होती. पांच दिन में फिल्म घिसट-घिसट कर सिर्फ 6 करोड़ 20 लाख ही कमा पाई है. अब अगर फिल्म की रिलीज के बाद पांचवे दिन के बिजनेस की बात की जाए फिल्म ने 6 अगस्त यानी कि मंगलवार को सिर्फ 65 लाख रुपये कमाए. 

अगर पहले दिन के हिसाब से देखें तो पांचवे दिन गिरावट ही देखने को मिली है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके बाद दूसरे दिन 1.75 करोड़, तीसरे दिन 2 करोड़, चौथे दिन 65 लाख रुपये और पांचवे दिन केवल 7 लाख रुपये की कलेक्शन की. आंकड़े बता रहे हैं कि एक के बाद एक हर दिन फिल्म की कमाई में गिरावट ही देखने को मिली है. 

अब एक तरफ फिल्म की कमाई इसे फ्लॉप साबित करने पर तुली है उधर एक्टर्स अपनी तरह से फिल्म को लेकर सफाई देने में लगे हैं. हाल में एक्टर गुलशन देवैया ने कहा कि हिट फ्लॉप तो चलता रहता है. फिल्में बड़े पर्दे के लिए रिलीज की जाती हैं और बतौर एक्टर उनकी जिम्मेदारी है कि वो फिल्में बनाएं. बता दें कि गुलशन देवैया ओटीटी के जरिए बहुत चमके हैं. हाल में आई उनकी दहाड़ काफी पसंद की गई थी. इसके अलावा गन्स एंड गुलाब में भी उनको काफी तारीफें मिलीं.

Featured Video Of The Day
Modi सरकार का बड़ा फैसला, वन नेशन, वन इलेक्शन को Cabinet की मंजूरी