जीनत अमान के पोस्ट पर डिंपल कपाड़िया की बेटी का आया रिएक्शन, ट्विंकल खन्ना ने कहा- मम्मी ने आपके...

जीनत अमान के डिंपल कपाड़िया को लेकर किए गए इंस्टाग्राम पोस्ट पर बॉबी एक्ट्रेस की बेटी ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
जीनत अमान के पोस्ट पर डिंपल कपाड़िया की बेटी का आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

दिग्गज अदाकारा जीनत अमान ने उनकी को स्टार रह चुकीं डिंपल कपाड़िया के लिए एक पोस्ट शेयर किया, जिसके साथ एक अनदेखी तस्वीर भी फैंस को दिखाई थीं. वहीं अब डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना ने इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि उनकी मां ने क्या कहा. दरअसल, जीनत अमान ने बीते दिन किए पोस्ट में बताया कि कैसे डिंपल कपाड़िया उनके मुश्किल दिनों में साथ खड़ी रहीं. वहीं ट्विंकल खन्ना ने इसी पोस्ट को इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिशेयर किया है. 

ट्विंकल खन्ना ने लिखा, कितनी प्यारी तस्वीर है और मॉम आपके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद कह रही हैं." गौरतलब है कि 
जीनत अमान ने मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें एक्ट्रेस को डायरेक्टर जॉय मुखर्जी और डिंपल कपाड़िया के साथ देखा जा सकता है. तस्वीर में जीनत अमान सिगरेट पीती हुई दिखाई दे रही हैं. 

Advertisement

फोटो के साथ उन्होंने गुजरे जमाने को याद किया और डिंपल कपाड़िया की जमकर तारीफ की. उन्होंने बताया कि डिंपल कपाड़िया और उनका एक ही सुपरस्टार राज कपूर के साथ ब्रेक मिला था. उन्होंने लिखा, "डिंपल और मुझे दोनों को राज कपूर की बदौलत करियर में बड़े ब्रेक मिले. वह एक टीनेजर के रूप में थीं, जब उन्हें बॉबी के रूप में कास्ट किया गया था. जबकि मैं एसएसएस (सत्यम शिवम सुंदरम) की बदौलत अपनी "वेस्टर्न इमेज" को झटका देने में सक्षम थी."

पोस्ट के आखिरी में अपनी सिगरेट की लत के बारे में बात करते हुए जीनत अमान ने लिखा, 'कृपया इस तस्वीर में मेरी स्मोकिंग से प्रभावित न हों! मैं स्वीकार करती हूं कि मैं अपनी टीन ऐज के अंत और 30 के दशक की शुरुआत के बीच कुछ सिगरेट का आनंद लेती थी, लेकिन जैसे ही मैं अपने पहले बच्चे के साथ प्रेग्नेंट हुई, वह सब खत्म हो गया! सोशल मीडिया पर जीनत अमान का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

Bollywood News: मुश्किल में बॉलीवुड, सुस्ती भरे 64 दिन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: NEET विवाद पर हंगामे को लेकर विपक्ष पर भड़के किरेन रिजीजू