Turbo Box Office Collection Day 4: 72 की उम्र का साउथ सुपरस्टार पड़ा सब पर भारी, 4 दिन में कमा लिए इतने करोड़

Turbo Box Office Collection Day 4: 72 साल के साउथ सुपरस्टार ममूटी ने मनोज बाजपेयी की भैया जी को भी काफी पीछे छोड़ दिया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Turbo Box Office Collection Day 4: टर्बो का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4
नई दिल्ली:

Turbo Box Office Collection Day 4: दिन प्रतिदिन गर्मी बढ़ती जा रही है, जिसके चलते घर से निकलना भी एक जंग जैसा हो गया है. लेकिन बात जब सिनेमाप्रेमियों की आती है तो वह थियेटर में फिल्म देखने का मौका निकाल ही लेते हैं. लेकिन आजकल जिस तरह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप हो रही हैं. इसमें कुछ ऐसी मूवी भी हैं, जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं. इसी बीच 72 साल के साउथ सुपरस्टार की एक और फिल्न ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कोहराम मचा रखा है. वहीं फिल्म 50 करोड़ के कलेक्शन की ओर बढ़ती हुई दिख रही है. 

Advertisement

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, टर्बो ने पहले दिन 6.25 करोड़ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर हासिल की थी. इसके बाद दूसरे दिन आंकड़ा 3.7 करोड़ तक जा पहुंचा. फिर हुई वीकेंड की शुरुआत और तीसरे दिन टर्बो ने 4.05 करोड़ की कमाई अपने नाम की. जबकि चौथे दिन यह आंकड़ा 4.65 करोड़ तक जा पहुंचा. इसके बाद भारत में कलेक्शन 18.65 करोड़ तक रहा. 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन की देखें तो टर्बो का कलेक्शन 35 से 40 करोड़ तक जा पहुंचा है. वहीं 50 करोड़ आने वाले हफ्ते में फिल्म हासिल कर सकती है. जबकि मूवी का बजट केवल 60 करोड़ का बताया जा रहा है. इसके चलते यह आंकड़ा जल्द पार करने की उम्मीद है. गौरतलब है की ममूटी की इससे पहले भ्रमयुगम भी अच्छी कमाई हासिल करके हिट हो चुकी है. 

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haridwar में नाबालिग Dalit युवती का शव मिला, आरोपियों की तलाश में जुटी Police