तुम्बाड की डरावनी दुनिया का अनुभव करने का फिर से मिलेगा मौका, इस दिन दोबारा रिलीज हो रही फिल्म, जारी हुआ नया पोस्टर

साल 2018 की चर्चित फिल्म तुम्बाड 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में वापसी करते हुए फिर से रिलीज होने जा रही है. इस री-रिलीज से फैंस और नए दर्शकों को तुम्बाड की डरावनी दुनिया को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साल 2018 की चर्चित फिल्म तुम्बाड 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में वापसी करते हुए फिर से रिलीज होने जा रही है. इस री-रिलीज से फैंस और नए दर्शकों को तुम्बाड की डरावनी दुनिया को फिर से अनुभव करने का मौका मिलेगा. इस फिल्म को एक काल्पनिक, पौराणिक गांव में स्थापित हॉरर और फंतासी के अनोखे मिश्रण के लिए खूब पसंद और सराहा गया है. मेकर्स द्वारा अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर शेयर किए गए नए पोस्टर में तुम्बाड के खौफनाक माहौल को दिखाया गया है. इसमें नायक विनायक राव (सोहम शाह द्वारा निभाया गया किरदार) को अपने छोटे बेटे के साथ हाथ में लालटेन लिए, भयावह रात में आगे बढ़ते हुए दिखाया गया है.

इस जारी किए गए नए पोस्टर में दोनों किरदार एक खतरनाक सफर पर हैं, जो कहानी में मौजूद एक जोखिम भरे मिशन की ओर इशारा करती है. पोस्टर में दिखाई गई डरावनी छवियां, जिसमें एक गहरे, अलौकिक साये की मौजूदगी शामिल है, छिपे खजाने की खोज में उनके सामने आने वाले डर को पेश करती है. पोस्टर संग मेकर्स ने टैगलाइन दिया है, "सिनेमाघरों में 13 सितंबर, 2024 को करें अनुभव". इस तरह से यह बड़े पर्दे पर एक यादगार अनुभव का वादा करती है.

Advertisement

आपको बता दें कि तुम्बाड क्रिटिकल रूप से सफल रही, जिसे 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स में आठ नॉमिनेशन हासिल हुए थे, जिसमें से बेस्ट सिनेमेटोग्राफी, बेस्ट आर्ट डायरेक्शन और बेस्ट साउंड डिजाइन के लिए तीन अवार्ड मिले थे. तुम्बाड 75वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में क्रिटिक्स वीक सेक्शन में दिखाई जाने वाली पहली इंडियन फिल्म थी. सोहम शाह के दमदार परफॉर्मेंस के अलावा, कास्ट में ज्योति मालशे और अनीता दाते-केलकर शामिल थे, जिन्होंने फिल्म की कहानी को डरावनी और आकर्षक बनाने में अहम भूमिका निभाई थी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: Mahendragarh में Ram Bilas Sharma का टिकट काट कर BJP ने इनको दिया टिकट
Topics mentioned in this article