तुम बिन एक्टर हिमांशु मलिक का 23 साल बाद बदला लुक, जाह्नवी कपूर की उलझ की स्क्रीनिंग में पहुंचे तो फैंस का पहचानना हुआ मुश्किल 

Tum Bin Actor Himanshu Malik at Ulajh Screening: जाह्नवी कपूर की फिल्म उलझ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे तुम बिन एक्टर हिमांशु मलिक की 23 साल बाद झलक देख फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Ulajh Special Screening Video: जाह्नवी कपूर, गुलशन देवय्या, रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग, राजेश तैलंग की फिल्म उलझ 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को सुधांशू सरिया ने डायरेक्ट किया है, जिसके लिए हाल ही में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें रेखा, अर्जुन कपूर से लेकर बोनी कपूर तक पहुंचते हुए नजर आए. लेकिन तुम बिन एक्टर हिमांशु मलिक की शिरकत ने लाइमलाइट चुरा ली. इसमें 23 साल बाद लुक देख फैंस भी उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं. 

वीडियो में हिमांशु मलिक ट्रेलर लॉन्च पर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. प्रिंटेड टीशर्ट और ब्लू पैंट में एक्टर इवेंट में दिख रहे हैं. क्लिप को देखते ही फैंस रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, यह मत कहना कि यह हिमांशु हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, अभी भी हैंडसम हैं, जाहिर है उम्र के साथ हर कोई बदलता है. तीसरे यूजर ने लिखा, बदलाव हमेशा होता रहता है. उम्र बढ़ना बहुत स्वाभाविक है.चौथे यूजर ने लिखा, डबल्यू डबल्यूई के द केन जैसे लग रहे हैं. 

हिमांशु मलिक की बात करें तो 31 अक्टूबर 1973 में जन्मे एक्टर को ख्वाहिश, तुम बिन, रेन, चित्रकूट, मल्लिका, रोग और कोई आप सा में देखा गया. वहीं तुम बिन में अभिज्ञान के किरदार ने फैंस का दिल जीत लिया. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें, तुम बिन 2001 में रिलीज हुई थी, जिसेअनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में संदली सिन्हा, प्रियांशू चैटर्जी, राकेश बापट और हिमांशू मलिक अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे. 

Featured Video Of The Day
Tirupati Laddoo: Chandrababu Naidu के बयान से धमाका, तिरुपति के लड्डू में जानवर की चर्बी