Tubelight में सलमान खान के साथ नजर आ रहा ये छोटा बच्चा हो गया है बड़ा, तस्वीरें देख फैन्स बोले- अभी भी कितना क्यूट है...

ट्यूबलाइट फिल्म के बाद मातिन रे तांगु और सलमान खान का एक खास बॉन्ड बन गया था. ऑन कैमरा ही नहीं ऑफ कैमरा भी दोनों की जोड़ी जमकर मस्ती करती दिखाई दी थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Tubelight में सलमान खान के साथ नजर आ रहा ये छोटा बच्चा हो गया है बड़ा
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म ट्यूबलाइट (Tubelight) भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन फिल्म में सालमान की एक्टिंग और बच्चे के साथ उनका मेल जोल दर्शकों को बेहद पसंद आया था. बता दें कि फिल्म में Gu Won का किरदार मातिन रे तांगु (Matin Rey Tangu) ने  निभाया था फिल्म में दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. इतना ही नहीं इस फिल्म के बाद से मातिन को  भी जमकर पॉपुलेरिटी मिली थी. 

Matin Rey Tangu

बता दें कि ट्यूबलाइट (Tubelight) फिल्म के बाद मातिन रे तांगु और सलमान खान का एक खास बॉन्ड बन गया था. ऑन कैमरा ही नहीं ऑफ कैमरा भी दोनों की जोड़ी जमकर मस्ती करती दिखाई दी थी. कभी दोनों पूल एरिया में घूमते दिखे तो कभी एक दूसरे के साथ डांस करते भी दिखाई दिए. इस फिल्म के बाद दोनों का बॉन्ड स्ट्रांग हो गया.

Matin Rey Tangu

बता दें कि मातिन रे तांगु (Matin Rey Tangu) 13 साल के हो हए हैं. उनके लेटेस्ट तो नहीं बल्कि कुछ नई पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं कभी वे परिवार के साथ खाना खाते दिखाई दे रहे हैं तो कभी वे परिवार के साथ खास समय बिताते भी दिखाई दे रहे हैं. उनकी तस्वीरें देख एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा बच्चा कितना क्यूट है तो वहीं दूसरे ने कहा मासूमियत ने दिल जीत लिया. 
 


Featured Video Of The Day
Haryana Bus Accident: Pijore बस हादसे में घायल छात्रों ने बताया किस वजह से हुआ हादसा