इंटिमेट सीन देकर रश्मिका से ज्यादा छा गईं तृप्ति डिमरी, देखें एनिमल एक्ट्रेस की 5 ग्लैमरस तस्वीरें

Tripti Dimri 5 Glamorous Photos: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल' की इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है. फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर भी जमकर तहलका मचा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
तृप्ति डिमरी के ग्लैमरस लुक्स
नई दिल्ली:

Tripti Dimri 5 Glamorous Photos: रणबीर कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘एनिमल' की इन दिनों हर जगह चर्चा हो रही है. फिल्म के कुछ सीन्स सोशल मीडिया पर भी जमकर तहलका मचा रहे हैं. उन्हीं में से एक है रणबीर कपूर और फिल्म की एक हीरोइन का इंटीमेट सीन. लेकिन फिल्म की ये हीरोइन रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि तृप्ति डिमरी हैं. तृप्ति डिमरी और रणबीर कपूर के इंटीमेट सीन की चर्चा, रणबीर और रश्मिका के रोमांटिक सीन्स से अधिक हो रही है. आइए जानते हैं कि तृप्ति डिमरी कौन हैं? सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आपके होश उड़ा देंगी.

फिल्म एनिमल में तृप्ति डिमरी भले साइड रोल में हैं, लेकिन उनकी स्क्रीन प्रेजेंस ने लोगों का दिल लूट लिया है. फिल्म में रणवीर के किरदार का रिश्ता अपनी पत्नी रश्मिका मंदाना के अलावा तृप्ति डिमरी से भी है.

Advertisement
Advertisement

तृप्ति ने साल 2017 में फिल्म 'मॉम' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वह सनी देओल और बॉबी के साथ फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में दिखीं थी. हालांकि तृप्ति को असली पहचान और सुर्खियां इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' से मिलीं.

Advertisement
Advertisement

लैला मजनू में लीड रोल प्ले कर तृप्ति ने अपनी पहचान बनाई, लेकिन फिल्म एनिमल में अपनी एक्टिंग से वह पूरी तरह छा गई है.

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन देती तृप्ति बेहद ग्लैमरस हैं.

सोशल मीडिया पर अक्सर वह अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. चाहे मॉर्डन वेस्टर्न आउटफिट हो या फिर इंडियन अटायर तृप्ति हर लुक में कमाल लगती हैं.

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ रथ यात्रा आज से शुरू, इस दिन गुंडीचा मंदिर पहुंचेंगे भगवान