Tiger Nageswara Rao BO Collection Day 2: साउथ की टाइगर नागेश्वर राव और गणपत के बीच बढ़ा फासला, दो दिन में की बंपर कमाई

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 2: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत से साउथ की टाइगर नागेश्वर राव आगे निकल चुकी हैं, जिसमें रवि तेजा, श्रीलीला और नुपूर सेनन नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 18 mins
Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 2: फिल्म ने कर ली इतनी कमाई
नई दिल्ली:

Tiger Nageswara Rao Box Office Collection day 2: टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत से टक्कर लेने 20 अक्टूबर को साउथ की टाइगर नागेश्वर राव रिलीज हुई है, जिसमें रवि तेजा, श्रीलाला और साउथ में डेब्यू कर रहीं कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन हैं. दोनों ही फिल्मों का जबरदस्त प्रमोशन देखने को मिला. लेकिन कमाई के मामले में टाइगर नागेश्वर राव पहले दिन ही काफी आगे निकल गई. वहीं दूसरे दिन भी यह फासला कम नहीं हुआ बल्कि बढ़ गया है, जिसे देखने के बाद फैंस भी एक्साइटेड हैं कि वीकेंड पर कौनसी फिल्म कमाई के मामले में आगे रहेगी. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के अनुसार, टाइगर नागेश्वर राव ने दूसरे दिन 4.75 करोड़ की कमाई अपने नाम की है, जो कि 6.55 करोड़ की ओपनिंग से कम है. हालांकि गणपत से ज्यादा है. वहीं दो दिनों के कलेक्शन के बाद फिल्म का कलेक्शन 11.30 करोड़ करोड़ हो गया है, जो कि गणपत के तीन गुना है. 

Advertisement

गणपत की बात करें तो पहले दिन 2.5 और दूसरे दिन 2.25 करोड़ की कमाई के बाद फिल्म का कलेक्शन 4.75 करोड़ ही हो पाया है. जबकि बजट देखें तो टाइगर नागेश्वर राव का केवल 50 करोड़ बजट बताया जा रहा है. जबकि गणपत का 100 से 150 करोड़ तक बताया गया है, जो कि देखने लायक है. 

Advertisement

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर लियो और भगवंत केसरी भी अच्छा कलेक्शन करते हुए नजर आ रही हैं. जबकि यारियां 2 का सिनेमाघरों तक दर्शकों को खींच पाना मुश्किल लग रहा है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh: Khandwa में ATS की बड़ी कार्रवाई, इंडियन मुजाहिदीन का आतंकी गिरफ्तार