ऋतिक रोशन ही नहीं साउथ के इस सुपरस्टार का होगा टाइगर 3 में कैमियो! बॉक्स ऑफिस पर कर चुका है 1200 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन

Hrithik Roshan: टाइगर 3 में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन ही नहीं साउथ के सुपरस्टार का भी कैमियो देखने को मिल सकता है, जो कि ब्लॉकबस्टर होगा.

Advertisement
Read Time: 19 mins
Hrithik Roshan: जूनियर एनटीआर का होगा टाइगर 3 में कैमियो!
नई दिल्ली:

दिवाली 2023 यानी 12 नवंबर को टाइगर 3 रिलीज होने वाली है, जिसका इंतजार फैंस को बेसब्री से है. जहां फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरु हो गई है तो वहीं फिल्म के कैमियो और से जुड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल, टाइगर 3 में हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कैमियो की खबर सामने आई थी, जिसने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा दिया था. वहीं अब खबरें हैं कि साउथ के एक सुपरस्टार का कैमियो भी फिल्म में देखने को मिलेगा, जो कि उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा. ये स्टार पहले ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1236 करोड़ की कमाई हासिल कर चुका है. 

जूनियर एनटीआर का होगा टाइगर 3 में कैमियो

नहीं पहचाना, हम बात कर रहे हैं जूनियर एनटीआर की, जिनके टाइगर 3 में स्पेशल कैमियो की खबरें हैं. गौरतलब है कि टाइगर 3 से पहले वॉर 2 में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ जूनियर एनटीआर का बॉलीवुड डेब्यू होने वाला है. वहीं अब इस खबर ने फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. लेकिन अब किस किस का कैमियो फिल्म में देखने को मिलेगा यह तो 12 नवंबर को पता चलेगा. लेकिन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है.  

Advertisement

बता दें, ऑस्कर विनिंग फिल्म आरआरआर 550 करोड़ के बजट में बनी है, जिसने 1236 करोड़ की कमाई वर्ल्डवाइड हासिल की थी. इस फिल्म के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया है. फिल्म को एस एस राजामौली ने डायरेक्ट किया है और राम चरण और जूनियर एनटीआर फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आए थे. 

Advertisement

टाइगर 3 की बात करें तो सलमान खान, कटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म शाहरुख खान और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के कैमियो की चर्चा है. वहीं पता चला है कि अतिरिक्त फुटेज जोड़कर फिल्म की अवधि बढ़ा दी गई है, जिसे सुनकर मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित, अपकमिंग जासूसी थ्रिलर के फैंस खुश नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Mumbai Hit & Run Case: फरार आरोपी के पिता को क्यों मिली बेल ? वकील ने दी जानकारी
Topics mentioned in this article