Thor Love and Thunder Box Offcie Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर थॉर लव ऐंड थंडर का तूफान, चार दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

मार्वल स्टूडियोज की नई फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में ही 60 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. देश में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों की कमाई की बात करें तो थार पांचवें नंबर पर पहुंच गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

Thor: Love and Thunder : मार्वल स्टूडियोज की नई फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर' ने रिलीज के पहले सप्ताहांत में ही 60 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई करके एक नया रिकॉर्ड बना दिया है. देश में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्मों की कमाई की बात करें तो थार पांचवें नंबर पर पहुंच गई है. फिल्म ने सिर्फ हिंदी में पहले चार दिनों मे करीब 18 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. ‘थॉर: लव एंड थंडर' ने पहले ही देश में 18.60 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग की. रविवार के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने तकरीबन18 करोड़ रुपये कमाए.

इस स्थान पर अभी तक डिज्नी की फिल्म ‘द लॉयन किंग' थी जिसने साल 2019 में रिलीज के समय पहले वीकएंड में 54.75 करोड़ रुपये की कमाई की. भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार वीकेंड है! गार्नर 83.61 करोड़, जीबीओसी और 64.80 करोड़.  मार्वल स्टूडियोज का थॉर: लव एंड थंडर फिलहाल पूरे भारत में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है.

बता दें कि भारत में मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के फैंस की संख्या साल 2008 में रिलीज हुई पहली ‘आयरमैन' के बाद से लगातार बढ़ती जा रही है. अब तक इस सीरीज की 28 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर' इस कड़ी की 29वीं फिल्म है. मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की ये कहानियां फिल्म दर फिल्म आगे बढ़ती रही हैं. इनके सोलो सुपरहीरो पहले अपनी अपनी कहानी को अपने अपने यूनिवर्स में आगे बढ़ाते रहे हैं. फिर ये सारे सुपरहीरो ‘एवेंजर्स' सीरीज की फिल्मों में एक साथ आकर दुनिया को खतरों से बचाते रहे. फिल्म ‘एवेंजर्स एंडगेम' के बाद रिलीज हुई फिल्म ‘स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम' के बाद से ये सीरीज फेज 4 में पहुंच चुकी है.

Advertisement

जीबीओसी / एनबीओसी

पहला दिन - 23.48 करोड़ / 18.20 करोड़
दूसरा दिन  - 14.71 करोड़ / 11:40 करोड़
तीसरा दिन- 21.68 करोड़ / 16.80 करोड़
चौथा दिन- 23.74 करोड़ / 18.40 करोड़
 

Advertisement

VIDEO: कार्तिक आर्यन ने एयरपोर्ट पर फैंस के साथ क्लिक करवाई खूब फोटो


Featured Video Of The Day
Swachh Bharat, Swachh Vidyalaya: एक पहल जिसका उद्देश्य गरिमा, सुरक्षा और स्वच्छता लाना है